• वेब सीरीज से ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इससे हुमा के करियर के स्पीड मिलेगी
  • इस सीरीज को इंडो कैनेडियन दीपा मेहता, शंकर रमन और पवन कुमार ने डायरेक्ट किया है. इस सीरीज के कुल 6 एपिसोड होंगे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं. जल्द ही हुमा नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज लीला में नजर आने वाली हैं. सीरीज का टीजर लॉन्च कर दिया गया है.

वेब सीरीज के 6 एपिसोड होंगे- वेब सीरीज से ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इससे हुमा के करियर के स्पीड मिलेगी. इस सीरीज को इंडो कैनेडियन दीपा मेहता, शंकर रमन और पवन कुमार ने डायरेक्ट किया है. इस सीरीज के कुल 6 एपिसोड होंगे.

शालिनी यादव का रोल प्ले कर रहीं हुमा– इस वेब सीरीज में हुमा शालिनी यादव का रोल प्ले रही हैं. बेव सीरीज की कहानी के अनुसार शालिनी की बेटी लीला खो जाती है. शालिनी अपनी बेटी लीला को ढूंढ़ती है और उसे ढ़ंढने के लिए शालिनी को बहुत मेहनत करनी पड़ती है. उसे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा है.

मेरुन कलर की ड्रेस में दिख रहीं हुमा– कहानी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं. वेब सीरीज के पोस्टर में हुमा मेरून कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. पोस्टर में हुमा ने गले में माला पहनी हुई है और साथ ही उनकी आंखों में पट्टी बंधी हुई है.

प्रयाग अकबर की बुक पर बेस्ड है फिल्म की कहानी– लीला के टीजर वीडियो में हुमा के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो कहानी प्रयाग अकबर की बुक ‘लीला’ पर बेस्ड है. बुक में ऐसे शहर को दिखाया गया है जहां लोगों को धर्म और समुदाय के आगे झुकने के लिए मजबूर किया जाता है.

मुस्लिम लड़के से शादी करती है शालिनी– कहानी की लीड एक्ट्रेस शालिनी एक मुस्लिम लड़के से शादी कर लेती है, जिसे वहां क्राइम माना जाता है और शालिनी को इसका भुगतान अपना पति खोकर करना पड़ता है.

Trending Tags – Bollywood news | Entertainment news | Huma Qureshi | Latest Bollywood news | Aaj ka Samachar