HUAWEI P SMART Z लॉन्च, पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ फोन में मिलेगी दमदार बैटरी
  • Huawei P Smart Z को कुछ दिन पहले ही अमेज़न इटली की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था
  • कम्पनी ने अपने होममेड चिपसेट Kirin 710 का इस्तेमाल किया है

गैजेट डेस्क. Huawei ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन P Smart Z को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को कम्पनी ने पॉप अप कैमरा के साथ मार्किट में उतारा है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को किफायती दाम के साथ पेश किया है.

Huawei P Smart Z को कुछ दिन पहले ही अमेज़न इटली की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था. जिसके बाद इसे स्पेन और इटली में कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है. यह फोन टू टोन फिनिश के साथ आता है.

इस स्मार्टफोन 6.59 इंच की स्क्रीन दी गई है. इसके अलावा इसकी स्क्रीन पर किसी भी तरह की कोई नॉच नहीं है. फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा मिलता है. इसमें पहला सेंसर 16मेगापिक्सल का है और सेंसर 2मेगापिक्सल का डेप्श सेंसर है.

फोन का बैक कैमरा के साथ LED फ्लैश भी दी गई है. सेल्फी के लिए फोन में 16मेगापिक्सल का सेंसर है, जो मोटराइज्ड नॉच के साथ आता है. यह स्मार्टफोन पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ आता है.

Huawei P Smart Z में कम्पनी ने अपने होममेड चिपसेट Kirin 710 का इस्तेमाल किया है. जिसकी परफॉर्मेंस बजट सेंगमेंट के हिसाब से ठीक-ठाक है. Huawei ने इस फोन के बैक में फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है.

फोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज है. जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है. कम्पनी ने स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट भी दिया है.

कंपनी की लिस्टिंग के मुताबिक Huawei P Smart Z की कीमत €280 है, जो भारतीय रुपये में 21,870 रुपये होती है. कम्पनी इस फोन को भारत में कब तक लॉन्च करेगी. फिलहाल इस बारे में कोई सूचना नहीं दी गई है.

Trending Tags- Gadget News | Huawei P Smart Z | Smart Phone

%d bloggers like this: