अक्षय के बाद ऋतिक ने भी मारी डिजिटल वर्ल्ड में एंट्री

मुंबई. बालीवुड के दिग्गज सितारे अब लगातार लोकप्रिय होते जा रहे नए माध्यम वेब सीरीज से जुड़ते जा रहे हैं. इसी क्रम में अब एक और बॉलीवुड सितारे का नाम चर्चा में है. कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन भी वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.

जानकारी मिली है कि इस वेब सीरीज का निर्देशन कबीर खान करेंगे, जो इन दिनों रणवीर सिंह के साथ पहली बार विश्वकप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम पर फिल्म बनाने की योजना में बिजी हैं. कबीर खान और ऋतिक रोशन पहली बार किसी प्रोजेक्ट में पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं

मिली जानकारी के अनुसार, उन दोनों के बीच वेब सीरीज को लेकर सहमति बन चुकी है. ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म सुपर 30 को पूरा करने में जुटे हैं. इस फिल्म को इस साल जुलाई में रिलीज होना है. इस फिल्म के अलावा ऋतिक यशराज की फिल्म में काम कर रहे हैं, जिसमें वे पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है.

वहीं हाल ही में खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी डिजिटल डेब्यू किया है अक्षय वेब सीरीज द एंड में नजर आने वाले है. ये एक्शन बेस्ड वेब सीरिज होगी. अक्षय के अनुसार वेब सीरीज करने के लिए उनके बेटे ने उन्हें प्रेरित किया.

हालांकि खबरें तो ये भी है कि शाहरुख खान भी जल्द डिजिटल डेब्यू कर सकते है रिपोर्टस के मुताबिक शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिल्लीज के अंडर एक वेब सीरीज बनने जा रही है जिसमें इमरान हाशमी लीड रोल में होंगें. खबरें है कि शाहरुख को वेब सीरीज की स्क्रिप्ट इतनी पसंद आई है कि वो भी इस वेब सीरीज में एक्टिंग करने की सोच रहे हैं.

इसके अलावा सैफ अली खान की scared games 2 वेब सीरीज इस साल आएगी. इस वेब सीरिज का पहला पार्ट दर्शकों को काफी पसंद आया था.

%d bloggers like this: