ऋतिक की बहन सुनैना के बॉयफ्रेंड ने विवाद पर तोड़ी चुप्पी

  • पिता राकेश रोशन ने सुनैना के दोस्त को आतंकवादी कहा और सुनैयना के साथ मारपीट भी की
  • ऋतिक रोशन और कंगना रौनत का विवाद जगजाहिर है. अब ऋतिक की बहन भी अपनी परिवार के ही खिलाफ हो गई है


मुंबई. ऋतिक रोशन की बहन सुनैना पिछले दिनों उस वक्त सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने अपने ही परिवार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे. सुनैना का कहना था कि वे दिल्ली के एक मुस्लिम दोस्त के साथ रिश्ते में हैं, जिसका रोशन परिवार धार्मिक आधार पर विरोध कर रहा है.

 यहां तक आरोप लगाए गए थे कि उनके पिता राकेश रोशन ने सुनैना के दोस्त को आतंकवादी कहा और सुनैना के साथ मारपीट भी की. अब इस पूरे विवाद में सुनैना के दोस्त और दिल्ली में रह रहे रुहेल अमीन का पक्ष सामने आया है.

 पेशे से पत्रकार रुहेल अमीन ने इस पूरे मामले को दुखद बताते हुए कहा कि किसी की पहचान को लेकर इस तरह का रवैया ठीक नहीं कहा जा सकता. उनका कहना है कि रोशन परिवार को अपनी बेटी की हसरतों का सम्मान करना चाहिए.

 उन्होंने कहा कि वे सोशल मीडिया के माध्यम से सुनैना के संपर्क मे है, लेकिन परिवार उन दोनों के बीच बाधक है और सुनैना को सुरक्षा के घेरे में रखा जा रहा है. 

बता दें इस पूरे विवाद को कंगना की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर उजागर करते हुए दावा किया था कि सुनैना कंगना और उनके संपर्क में है और कंगना उनकी हर संभव मदद करना चाहती है.

 रंगोली ने यहां तक आशंका जताई थी कि रोशन परिवार में सुनैना सुरक्षित नहीं है. सुनैयना ने भी सोशल मीडिया पर कंगना के पक्ष में पोस्ट लिखी थी. इस पूरे मामले पर रोशन परिवार अब तक चुप है.

 राकेश रोशन और ऋतिक रोशन ने इसे लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. परिवार से जुड़े लोगों के अनुसार, सही वक्त आने पर परिवार की ओर से बयान जारी किया जाएगा.

ऋतिक रोशन और कंगना रौनत का विवाद जगजाहिर है. अब ऋतिक की बहन भी अपनी परिवार के ही खिलाफ हो गई है.

 हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending Tags- Hrithik Roshan | Rakesh Roshan | Bollywood News |
Kangana Ranaut Movie

2 thoughts on “ऋतिक की बहन सुनैना के बॉयफ्रेंड ने विवाद पर तोड़ी चुप्पी”

Leave a Reply

%d bloggers like this: