ऋतिक ने छुए Super 30 के रियल हीरो के पैर
  • फैंस भी सुपर 30 को ऋतिक के करियर की बेस्ट फिल्म मान रहे हैं
  • फिल्म बिहार के मैथमेटीशियन आनंद कुमार की जिंदगी पर बनी है इसलिए इसे बिहार में टैक्स फ्री भी कर दिया गया है

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 इस महीने 12 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. विकास के डायरेक्शन में बनी सुपर 30 बिहार के पटना शहर में संस्थान चलाने वाले आनंद कुमार की बायोपिक फिल्म है. फिल्म को क्रिटिक्स से तो अच्छा रिसपॉन्स मिला ही है, साथ ही फिल्म ऑडियंस के बीच भी काफी पॉपुलर हो रही है.

सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फैंस भी सुपर 30 को ऋतिक के करियर की बेस्ट फिल्म मान रहे हैं. फिल्म बिहार के मैथमेटीशियन आनंद कुमार की जिंदगी पर बनी है इसलिए इसे बिहार में टैक्स फ्री भी कर दिया गया है. 

इस फिल्म से ऋतिक भी एक बार फिर अपनी खोई हुई स्टारडम को पाने में कामयाब हो गए है. ऐसे में ऋतिक पटना के मौर्य होटल में आयोजित इवेंट में फैंस से मिले प्यार का शुक्रिया करने पहुंचे.

ऋतिक के साथ इवेंट में सुपर 30 के असली हीरो आनंद कुमार भी मौजूद थे. इवेंट आर्गनाइज तो फैंस का शुक्रिया करने के लिए ही किया गया था. लेकिन इवेंट के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ जिसने फैंस का दिल जीत लिया.

इवेंट के दौरान ऋतिक ने मैथमेटीशियन आनंद कुमार के पैर छुए. फैंस के लिए ये काफी भावुक कर देने वाला पल रहा. ऋतिक आनंद कुमार का रोल प्ले कर काफी प्रोउड फील कर रहे हैं..वहीं इवेंट के दौरान आनंद कुमार ने भी खुशी जताते हुए कहा कि ऋतिक ने जिस तरह उनके कैरेक्टर को प्ले किया है वैसे हॉलीवुड एक्टर्स भी नहीं कर सकते. 

वहीं फिल्म में काम करने वाले बिहार के स्टूडेंटस ने भी अपना अनुभव शेयर किया.

फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. हालांकि इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर द लायन किंग रिलीज हो रही है. जो इस फिल्म के प्रॉब्लम क्रिएट कर सकती है.

 चंदा सिंह की रिपोर्ट

Trending Tags – Bollywood News | Entertainment News | Hrithik Roshan | Super 30 | Aaj ka Samachar

%d bloggers like this: