एक्स वाइफ के लिए इमोशनल हुए ऋतिक, लिखी ये बात

बॉलीवुड  के सबसे फेमस कपल में से एक ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2014 में तलाक ले लिया था. सुजैन और ऋतिक का तलाक उनके परिवारों के लिए तो  दुखद था ही, साथ ही उनके फैंस के लिए भी काफी चौंकाने वाला था. लेकिन ऋतिक और सुजैन जानते थे कि वो क्या कर रहे हैं.
आमतौर पर तलाक के बाद ज्यादातर कपल एक-दूसरे से दूरी बना लेते है और अगर मिलते भी हैं तो सिर्फ अपने बच्चों के लिए. लेकिन ऋतिक और सुजैन तलाक के बाद भी बहुत अच्छे दोस्त है. जैसे वो पहले हुआ करते थे.
हाल ही में ऋतिक ने अपनी एक्स वाइफ और बेस्ट फ्रेंड सुजैन के लिए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट लिखा.
ऋतिक ने एक फोटो शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा- “यहां मेरी सबसे करीबी दोस्त सुजैन है, जो मेरे और हमारे बेटों के पलों को कैमरे में कैद कर रही है. ये अपने आप में एक पल है. ये हमारे बच्चों के लिए एक कहानी बताता है कि एक दुनिया में लाइनों और विचारों से अलग हुआ जा सकता है, लेकिन इसके बाद भी एकजुट होना संभव है. आप लोगों के रुप में अलग-अलग चीजें चाहते हैं और फिर भी अविभाजित रह सकते हैं”


ऋतिक और सुजैन बचपन के दोस्त है. ऋतिक-सुजैन 14 साल तक शादी में रहने के बाद साल 2014 में अलग हो गए थे. हालांकि तलाक के बाद भी सुजैन हमेशा ऋतिक के सपोर्ट में नजर आई. एक्ट्रेस कंगना रौनत के साथ ऋतिक रोशन के विवाद में भी सुजैन ने खुलकर ऋतिक को सपोर्ट किया था.
ऋतिक और सुजैन के दो बेटे है- रिधान और रिहान. अलग होने के बावजूद ये कपल अच्छे माता-पिता होने का हर फर्ज निभा रहे हैं.

%d bloggers like this: