THANOS ने तबाह किया GOOGLE…देखें वीडियो

एवेंजर्स एंडगेम बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर क्रिटिक्स और फैंस दोनों से ही अच्छा रिसपॉ्न्स मिला है. एंडगेम इस सीरीज की आखिरी फिल्म हैं. फिल्म में थानोस दुनिया को तबाह करने में लगा हैं. थानोस एक ऐसा विलेन है जिसके पास 6 इनफिनटी स्टोन है और वो पूरी दुनिया को खत्म करने में लगा है. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि थानोस की चपेट में गूगल भी आ गया है.

अगर आपको हमारी बात पर यकीन नहीं है तो अभी गूगल पर जाइए और इंग्लिश में थानोस को सर्च कीजिए..इसके बाद थानोस के वीकिपीडिया में नीचे एक थानोस का हाथ बना हुआ आएगा. इस हाथ पर क्लिक कीजिए और देखिए थानोस कैसे गूगल पर अपना कहर बरसा रहा हैं. 

ये सीन देखने के बाद आपके मुंह से सिर्फ वाह निकलेगा..रिपोर्टस के अनुसार 26 अप्रैल के दिन गूगल के हाफ से ज्यादा से सर्च सिर्फ थानोस पर हैं.

थानोस को लेकर किए जा रहे है सर्च को देखकर लग रहा है कि एवेंजर्स की फैन फ्लोइंग से ज्यादा फैन फ्लोइंग थानोस की भी है.

ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार भारत में एवेंजर्स एंड गेम 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है.फिल्म रिलीज के पहले दिन सभी सिनेमाघर फुल हैं. फिल्म के क्रेज को देखते हुए थिएटर्स को 24 घंटे खोलने का फैसला लिया गया हैं.

एवेंजर्स एंड गेम के कलेक्शन को लेकर आ रही खबरों के अनुसार फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ की कमाई की हैं. किसी भी फिल्म का पहले दिन इतनी कमाई करना एक बड़ा रिकॉर्ड हैं.

फिल्म को लेकर फैंस के बीच क्रेज का सबसे बड़ा कारण है आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका की मौत है. आयरन मैन का रोल प्ले करने वाले रॉबर्ड डाउनी जूनियर का मार्वल के साथ कॉन्ट्रेक खत्म हो रहा है. साथ ही क्रिश इवांस की भी ये मार्वल के साथ आखिरी फिल्म है. जिस वजह फैंस अपने फेवरिट हीरो को थिएटर में देखने का मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं.

%d bloggers like this: