‘होटल मुंबई’ का नया पोस्टर और ट्रेलर जारी, इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्ली: फिल्म ‘होटल मुंबई’ का नया पोस्टर जारी हुआ है. फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म 2008 के मुंबई हमलों पर आधारित है. ट्रेलर में बहादुरी, साहस और वीरता की एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी को दिखाया गया है.

एंथनी मारस के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अनुपम खेर ने ताज होटल के शेफ हेमंत ओबराय के किरदार में हैं. देव पटेल, अनुपम खेर स्टारर ‘होटल मुंबई’ 29 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म ‘होटल मुंबई’ का पोस्टर शेयर किया.

तरण ने ट्वीट किया- ‘फिल्म ‘होटल मुंबई’ में देव पटेल और अनुपम खेर नजर आएंगे. फिल्म ‘होटल मुंबई’ भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में 29 नवंबर को रिलीज होगी.

जी स्टूडियोज और पर्पस एंटरटेनमेंट ने फिल्म रिलीज की तारीख की घोषणा की है. ‘फिल्म ‘होटल मुंबई’ भारत में 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पहले ये फिल्म 11 अक्टूबर को भारत में रिलीज होने वाली थी.

इस फिल्म में देव पटेल, अनुपम खेर, अरमी हैमर और नाजनीन बोनादी ने मुख्य भूमिका निभाई है. एंथनी मारस के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. ये फिल्म 7 सितंबर, 2018 को टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रीमियर होने के एक साल बाद रिलीज होगी.

पाकिस्तानी आतंकियों ने मुंबई के ताज और ट्राइडेंट होटल के साथ-साथ छत्रपति शिवाजी टर्मिनल पर हमला किया था. साल 2008 में उस आतंकी हमले में 166 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि सैकड़ों लोग घायल हुए थे.

26/11 हमले में 166 लोगों ने अपनी जान गंवाई थी. हमले में 6 अमेरिकी समेत कुल 28 विदेशी नागरिकों ने अपनी जान गंवाई थी. इस हमले ने 60 घंटे तक पूरी दुनिया को दहला दिया था.

हिन्दुस्थान समाचार मोनिका शेखर

Leave a Comment

%d bloggers like this: