HOOKUP SONG पर आलिया का आइटम नंबर…FIRST LOOK आया सामने

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 अगले महीने 10 मई को रिलीज होने वाली हैं. फिल्म का फैंस के बीच बज भी काफी ज्यादा हैं. करण जौहर की फिल्म ये फिल्म साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का सीक्वल हैं.

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. जिसके बाद आलिया ने करण जौहर के साथ कई और हिट फिल्में दी.

करण जौहर की हिट लेडी आलिया भट्ट इस फिल्म में नजर आने वाली हैं. आलिया इस फिल्म टाइगर श्रॉफ के साथ आइटम नबंर करती नजर आने वाली है. सॉन्ग का नाम HOOKUP है.

इस बात की जानकारी खुद आलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर दी. आलिया ने ट्विटर पर अपनी एक सिजलिंग फोटो शेयर करते हुए लिखा- मंगलवार को मिलते है टाइगर.

आलिया के अलावा करण जौहर ने भी आलिया की ये फोटो शेयर की और हुकअप सॉन्ग की जानकारी दी.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के सॉन्ग HOOKUP को नेहा कक्कड़ ने गाया हैं. हुकअप सॉन्ग पर टाइगर और आलिया की मजेदार कैमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है. सॉन्ग का वी़डियो 30 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया हैं. वहीं हुक सॉन्ग को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है. सॉन्ग को लेकर टाइगर का कहना था कि आलिया के साथ काम करना काफी अच्छा एक्सपीरियंस था. टाइगर ने कहा कि आलिया भी बड़ी स्टार है लेकिन सेट पर उन्होंने काफी सपोर्ट और कॉपरेट किया था.  

बता दें एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी. आज आलिया बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसस में से एक हैं. आलिया की अपकमिंग फिल्मों में ब्रह्मस्त्र, तख्त, सड़क, आरआरआर और इंशाल्लाह हैं.

%d bloggers like this: