इस तारीख से शुरू होगी Honor View20 की प्री-बुकिंग

नई टेक्नोलॉजी के शौकीनों के लिए जल्द ही नया फोन मार्केट में आने वाला है. Honor View20 29 जनवरी को मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. यह ऐसा पहला स्मार्टफोन है जिसे पंच होल डिस्प्ले होगा. इसकी प्री-बुकिंग भी 15 जनवरी से शुरू की जाएगी.

प्री-बुकिंग पर मिलेंगे ऑफर्स

Honor  से मिली जानकारी के अनुसार अमेजन पर 15 जनवरी से View20 की प्री-बुकिंग शुरू होगी. प्री-बुकिंग करने वाले कस्टमर को Honor Sport BluetoothEarphones फ्री मिलेंगे.

फोन को प्री-बुक करने के लिए कस्टमर को अमेजन के Honor View20 ईमेल गिफ्ट पेज पर जाना होगा. इसकी प्री-बुकिंग्स 15 जनवरी से शुरू होगी जो 29 जनवरी तक चलेगी. यहां से कस्टमर को 1,000 रुपये का गिफ्ट कार्ड खरीदना होगा. यह गिफ्ट कार्ड कस्टमर के पते पर डिलीवर किया जाएगा. 

ये सभी कस्टमर 30 जनवरी को स्मार्टफोन खरीद पाएंगे. कस्टमर को ध्यान रखना होगा कि वह उसी अकाउंट से स्मार्टफोन खरीदें जिससे उन्होंने गिफ्ट कार्ड खरीदा है. स्मार्टफोन खरीदने के बाद कस्टमर को एक कूपन कोड उनके ईमेल पर भेज दिया जाएगा जिससे वो Honor Sport Bluetooth earphone फ्री में ले पाएंगे.

चीन में हो चुका है लॉन्च

यह फोन Honor V20 के नाम से चीन में पिछले महीने लॉन्च हुआ था. अब  22 जनवरी को इसे पेरिस में लॉन्च किया जाएगा. भारत में इसके लॉन्च होने की तारीख 29 जनवरी है. कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार इसे एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर उपलब्ध कराया जाएगा. इसकी प्री बुकिंग भी 15 जनवरी से शुरू होने वाली है.

फोन में होंगे ये फीचर्स

फोन में 6.4 इंच का ऑल-व्यू डिस्प्ले मौजूद है. फोन में 25 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होगा जो कि पंच होल डिस्प्ले में दिया जाएगा. यह दुनिया का पहला फोन है, जिसमें 48 मेगापिक्सल के एआई सेंसर के साथ दो अन्य लेंस भी दिए जाएंगे. इसके अलावा फोन में किरीन 980 प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम दी जाएगी. इसमें 4000 एमएएच की सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.