Honor Play 8
Gadget News: Honor Play 8
  • Honor Play 8 स्मार्टफोन के रियर में सिंगल कैमरा मिलता है
  • Honor Play 8 में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मिलती है. इसकी स्टोरेज को यूजर्स microSD कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं

गैजेट डेस्क. Honor ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor Play 8 को चीन में लॉन्च कर दिया है. कम्पनी ने इस नए स्मार्टफोन को अफॉर्डेबल रेंज में पेश किया है. Honor Play 8 स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन के साथ मार्किट में दस्तक देंगा.

इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन डिस्पले दी गई है. Honor Play 8 स्मार्टफोन के रियर में सिंगल कैमरा मिलता है. आइए जानते हैं कम्पनी ने Honor Play 8 को किन खूबियों से लैस किया है.

Honor Play 8 की खूबियां

इस स्मार्टफोन में 5.71-इंच की डिस्प्ले दी गई है, जो कि HD+ रिजॉल्यूशन के साथ आती है. कम्पनी ने इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio A22 चिपसेट इस्तेमाल किया है, जो एक क्वॉड-कोर प्रोसेसर है और यह IMG GE8300 GPU के साथ आता है.

Honor Play 8 में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मिलती है. इसकी स्टोरेज को यूजर्स microSD कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं. कंपनी ने Honor Play 8 को एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया है.

इस फोन के फ्रंट और रियर में सिंगल कैमरा दिया गया है. इसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही फोन में LED फ्लैश भी दी गई है. इसके अलावा इसमें एक 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

कम्पनी ने Honor Play 8 में 3,020mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है. वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi 802.11 b/g/n, Bluetooth 5.0, GPS, Micro-USB port और 4G VoLTE जैसे फीचर्स को भी शामिल किया है.

Honor ने इस फोन के लॉन्च की जानकारी अपने ऑफिशियल Weibo अकाउंट के जरिए भी दी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पोस्ट के मुताबिक Honor Play 8 को चीन में CNY 599 में पेश किया गया है. इस फोन की भारत में कीमत 6,000 रुपये के आस-पास हो सकती है.

Trending Tags- Gadget News | Honor Play 8 | Honor | Smartphone Launch

1 COMMENT

Leave a Reply