तेलंगाना के गृहमंत्री पॉजिटिव मिले, निरीक्षण के लिए हैदराबाद पहुंची केंद्रीय टीम

HS (5)
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

हैदराबाद, 29 जून (हि.स.). तेलंगाना में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए स्वास्थ्य, चिकित्सा और परिवार कल्याण मंत्रालय के केन्द्रीय सचिव लव अग्रवाल के नेतृत्व में सोमवार को केंद्रीय टीम हैदराबाद पहुंची. यह टीम कोविड -19 नामित अस्पतालों का दौरा का दौरा करेगी.

इस बीच तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें रविवार देर रात हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

केन्द्रीय टीम आज सोमवार को कोरोना की रोकथाम के संचालन की निगरानी के तहत विभिन्न अस्पतालों की लैबों का भी निरीक्षण करेगी. राज्य स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कंटेन्मेंट क्लस्टर का दौरा, राज्य के मुख्य कार्य दर्शी सोमेश कुमार के साथ मुलाकात और स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

दोपहर बाद केन्द्रीय टीम गांधी अस्पताल जाएगी और गच्चीबावली में टिम्स अस्पताल का दौरा भी करेगी. अस्पताल सूत्रों के मुताबिक गृह मंत्री का उपचार है. दरअसल दो दिन से खबर आ रही थी कि गृह मंत्री के निजी गनमैन और अन्य पांच सुरक्षाकर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं.

इसके बावजूद गृह मंत्री सरकारी कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं. इसके बाद सचिवालय सूत्रों से पता चला कि गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली को पहले से अस्थमा की शिकायत है. इसकी वजह से कोरोना को लेकर भी उनकी विशेष निगरानी की जा रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/नागराज राव/बच्चन