गृहमंत्री अमित शाह की तबीयत बिगड़ी, देर रात एम्स में भर्ती

amit-shah
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को सांस लेने में तकलीफ के चलते एम्स में भर्ती कराया गया है. शनिवार रात 11 बजे तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. हालांकि इस बारे में एम्स प्रशासन ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है. माना जा रहा है कि उन्हें कार्डियो न्यूरो (सीएन) टॉवर में रखा गया है और डॉक्टर रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी में जुटी है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह को पिछले काफी वक्त से सेहत से जुड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 2 अगस्त को अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी थी. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 14 अगस्त को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इसके बाद उन्हें मेदांता हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई और उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई थी.

अमित शाह को कोविड-19 बीमारी के बाद की देखभाल के लिए एम्स में 18 अगस्त को भर्ती कराया गया था. तब एम्स ने एक बयान में कहा था कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कोविड-19 बीमारी के बाद की देखभाल के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था. करीब 12 दिन के इलाज के बाद उन्हें एम्स से डिस्चार्ज किया गया था.

स्वस्थ होने के बाद कैबिनेट बैठक में शामिल हुए थे शाह

कोरोना को मात देने के बाद 01 सितंबर को हुई कैबिनेट बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल हुए थे. उन्होंने कैबिनेट बैठक की तस्वीर लोगों के साथ साझा भी की थी. मोदी कैबिनेट की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई थी.