PM के शपथ ग्रहण के दौरान क्या कर रही थी उनकी मां, जानिए

आज की तारीख इतिहास में दर्ज हो गई जब नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति भवन में दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. तब पूरा देश एक सुर में मोदी-मोदी के नाम से गूंज उठा. जहां एक ओर इस ऐतिहासिक शपथ ग्रहण के साक्षी हजारो लोग बने.तो वही एक प्रधानमंत्री मोदी की मां इस शपथ समारोह को गुजरात के घर में अपने टीवी पर देख रही थी.

आपको बता दे की नरेंद्र मोदी ने शपथ ग्रहण से पहले गुजरात जाकर मां हीराबेन मोदी का आशीर्वाद लिया था. मां हीराबेन भी अपने बेटे को दूसरी बार पीएम बनता देखना चाहती थी और हुआ भी कुछ ऐसा ही,

पीएम मोदी जब अपना शपथ ग्रहण कर रहे थे तब उनकी मां हीराबेन मोदी टीवी पर उन्‍हें देख रहीं थीं. और मोदी के पीएम पद की शपथ लेते ही मां हीराबेन ने खुश होकर ताली बजाकर अपनी खुशी जाहिर की.

इस बार शपथ ग्रहण में देश के फिल्मी सितारों के साथ साथ कई जानी मानी हस्थियां भी शामिल हुई हैं और इस बार बिम्‍सटेक के सदस्‍य देश शामिल होकर इस शपथ ग्रहण को खास बना रहे हैं.

पीएम मोदी सुबह राजघाट पहुंचे और वहां पर महात्‍मा गांधी को नमन किया. पीएम मोदी ने राजघाट और अटल समाधि स्थल पर जाने के बाद वॉर मेमोरियल पहुंचे. यहां पीएम मोदी ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी. पीएम मोदी के साथ यहां रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, तीनों सेना के प्रमुख भी मौजूद रहे.

5 thoughts on “PM के शपथ ग्रहण के दौरान क्या कर रही थी उनकी मां, जानिए”

  1. Pingback: didi promo code

Leave a Comment

%d bloggers like this: