हिन्दुस्थान समाचार ने केंद्रीय राज्यमंत्री पुरुषोत्तम रुपाला से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

हिन्दुस्थान समाचार के अस्सिटेंट वाइस प्रेसिडेंट विशाल सिन्हा (@VishalSinha1988) ने कृषि एवं किसान कल्याण एवं केंद्रीय पंचायत व ग्रामीण विकास राज्यमंत्री पुरुषोत्तम रूपाला (@PRupala) से मुलाकात की. 

इस औपचारिक मुलाकात के दौरान दोनों के बीच देश-दुनिया और मौजूदा अर्थव्यवस्था और हालातों पर चर्चाएं हुईं. इस मुलाकात के दौरान अस्सिटेंट वाइस प्रेसिडेंट विशाल सिन्हा ने हिन्दुस्थान समाचार की पाक्षिक पत्रिका यथावत भेंट की.

पुरुषोत्तम रूपाला ने हिन्दुस्थान समाचार की लगातार हो रही प्रगति पर खुशी जाहिर करते हुए शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि हिन्दुस्थान समाचार न्यूज एजेंसी पत्रकारिता के क्षेत्र में एक विश्वसनीय संस्था है.

पुरुषोत्तम रूपाला मौजूदा समय में मोदी मंत्रिमंडल का हिस्सा हैं. वे पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात से आते हैं. और मोदी सरकार 2.0 में उन्होंने राज्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी.  

रुपाला, पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के काफी करीबी नेताओं में से एक हैं. उनकी गिनती गुजरात के उन राजनेताओं में होती है, जिन्होंने पीएम मोदी के साथ अपने राजनीतिक जीवन की शुरूआत की थी. 1992 में जिस समय नरेंद्र मोदी विद्यार्थी परिषद का संगठन देख रहे थे उस समय रुपाला सूबे की बीजेपी में सचिव पद पर हुआ करते थे.

Leave a Reply

%d bloggers like this: