सुशांत की याद में हिना खान ने गाया उनकी फिल्म छिछोरे का गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

hina khan
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने से हर कोई सदमे में है. सुशांत हर किसी की आंखें नम कर गए हैं. हर कोई सुशांत को याद करते हुए उनके लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख रहा है. अब एक्ट्रेस हिना खान ने उनकी याद में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में हिना सुशांत की फिल्म का गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. ये गाना सुशांत की आखिरी फिल्म छिछोरे का खैरियत पूछो है. हिना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हिना के कई फैन पेज के क्लब्स भी इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. सुशांत के चले जाने के बाद हिना का यूं वीडियो शेयर करना काफी इमोशनल करने वाला है.

बता दें कि 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा वाले फ्लैट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया गया. आज उनका परिवार पटना उनकी अस्थियां विसर्जित करेगा. इस बात की जानकारी उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर दी.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्टर की मौत को चार दिन हो गए हैं  लेकिन अब भी किसी को यकीन नहीं हो रहा है सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं. सुशांत के पिता नौजवान बेटे के इस तरह चले जाने से सदमे में हैं और कुछ ऐसा ही हाल बहनों का भी है.

सुशांत ने बॉलीवुड में एक से एक बेहतरीन फिल्में दी. काइ पो छे, एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, शुद्ध देसी रोमांस, छिछोरे, पीके, केदारनाथ जैसी फिल्में दी. कई फिल्में अब भी रिलीज होनी बाकी हैं. उन्होंने काइ पो छे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.