रानू मंडल के साथ गाना लांच करते समय रोने लगे हिमेश रेशमिया

नई दिल्ली: रानू मंडल वो नाम है जो पहले रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थीं, लेकिन आज घर-घर में पहचानी जा रही है क्योंकि उनका एक वीडियो क्या वायरल हुआ वे आज बॉलीवुड सिंगर बन चुकी हैं.

उनका पहला गाना भी रिलीज़ हो चुका है. रानू ने हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में गाना गाया है. इस फिल्म का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ 11 सिंतबर को रिलीज़ हुआ. सॉन्ग लॉन्च का बड़ा इवेंट रखा गया. हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी सोनिया कपूर और रानू मंडल के साथ इस इवेंट में पहुंचे.

मीडिया से बात करते-करते वो इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू आ गए. फिर सोनिया ने हिमेश को चुप कराया. वहीं रानू मंडल को देखकर सब हैरान थे. रेलवे स्टेशन पर अपनी जिंदगी बिताने वाली रानू मीडिया वालों से बात करते समय इंग्लिश में बोलने लगी.

जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में रानू से उनकी रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड से ऑफर मिलने की जर्नी के बारे में पूछा गया कि वो कैसा महसूस कर रही हैं तो रानू ने अंग्रेजी में जवाब दिया IT IS A GOD GIFT. GOD ALWAYS LOVES ME. GOD IS ALWAYS WITH ME. GOD IS GREAT. रानू को ऐसी अंग्रेजी बोलते हुए सबके चेहरे पर मुस्कान आ गई, आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ गई होगी.

मीडिया वालों से बात करते-करते हिमेश रेशिमया भी फूट-फूट कर रोने लगे. हिमेश ने रोते हुए कहा कि हम सब एक जरिया हैं भगवान ही रानू को स्टार बनाने चाहते थे. रानू की सिंगिंग के सोशल मीडिया पर तहलका मचाने के बाद हिमेन ने उनसे एक के बाद एक तीन सॉन्ग रिकॉर्ड करवाए. जिनमें से एक है तेरी मेरी कहानी.

रानू को लाइमलाइट में लाने के बाद हिमेश की पब्लिसिटी भा काफी बढ़ गई है. हालांकि इसके लिए हिमेश पर कई आरोप भी लग रहे हैं. लोगों का कहना है कि वो रानू मंडल के बहाने खुद को पॉपुलर कर रहे हैं. वहीं कई फैंस ने हिमेश की तारीफ भी की. हिमेश ने रानू के साथ सॉन्ग रिकॉर्ड करते हुए कई वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए. जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया.

बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर रानू लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा गा रही थी. उस रानू की हालत ऐसी भी नहीं थी कि उसे दो वक्त का खाना भी नसीब हो जाए, लेकिन गाना गाते हुए रानू का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलो़ड कर दिया.

इस वीडियो ने रानू की किस्मत ऐसी खोली की उन्हें बड़े-बड़े रियलिटी शोज से ऑफर आने लगे. जीटीवी के सिंगिग रियलिटी शो सारेगामापा ने उन्हें अपने शो में बुलाया. कई ऑफर्स मिलने के बाद कुछ दिनों पहले ही रानू का मेकओवर किया गया है. मेकओवर के बाद रानू को पहचानना भी मुश्किल है. मेकओवर की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: