तेज रफ्तार ट्रक ने बुजुर्ग को रौंदा, मौत
  • जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के रिठारी गांव निवासी किशोरी अहिरवार (70) पुत्र बुलाकी गुरुवार की रात कुरारा कस्बे के बाजार में आया था
  • ट्रक चालक घटना के बाद मौके से ट्रक लेकर भाग रहे चालक को भीड़ ने पकड़ लिया

भीड़ ने ट्रक चालक को पकड़कर की धुनाई

हमीरपुर जिले
में गुरुवार की देर रात तेज रफ्तार एक ट्रक ने एक किसान को रौंद डाला जिससे उसकी मौत हो गयी. शुक्रवार को पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है. इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के रिठारी गांव निवासी किशोरी अहिरवार (70) पुत्र बुलाकी गुरुवार की रात कुरारा कस्बे के बाजार में आया था. खरीददारी के बाद वह वह देर रात पैदल जा रहा था तभी बेरी रोड में प्रियंका गेस्टहाउस के सामने मौरंग लादकर जा रहे एक ट्रक ने उसे रौंद डाला.

ट्रक चालक घटना के बाद मौके से ट्रक लेकर भाग रहे चालक को भीड़ ने पकड़ लिया. गंभीर रूप से घायल किशोरी को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने  सदर अस्पताल के लिये रेफर कर दिया.

सदर अस्पताल में कुछ घंटे बाद उसकी मौत हो गयी. उधर घटना से गुस्सायी भीड़ ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने जिला अस्पताल की मर्चरी हाउस पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेजा है.

 हिन्दुस्थान समाचार /पंकज

Trending Tags- Breaking News | News Today | Aaj Ka Samachar | Road Accident News

Leave a Comment

%d bloggers like this: