Hero Maestro

नई दिल्ली. अगर आप बहुत समय से स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं. लेकिन पैसों की कमी के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं. तो Hero आपके लिए एक बेहद ही शानदार मौका लेकर आया है.
Hero ने हाल ही में एक ऑफर शुरू किया है.जिसके तहत आप सिर्फ 18.5 रुपए देकर Hero का Scooter घर ले जा सकते हैं.

18 रुपए में खरीदे स्कूटर-

देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ने एक शानदार ऑफर की शुरूआत की है. कंपनी ने इस ऑफर को बायबैक ऑफर का नाम दिया है. इस ऑफर के तहत ग्राहक को हर रोज महज 18.5 रुपये देने होंगे और आप स्कूटर घर ला सकते हैं.

इतना ही नहीं इस स्कीम के तहत ग्राहकों को कई और तरह की सुविधा भी मिलेगी.बायबैक ऑफर के तहत ग्राहक 5 साल में अपनी स्कूटर वापस कंपनी को बेच भी सकते हैं. इसके बदले कंपनी ग्राहक को स्कूटर के कीमत की 57 से 65 प्रतिशत तक की राशि वापस कर देगी.

पहली बार आया ये ऑफर-

भारतीय बाजार में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ने ऐसा ऑफर शुरू किया है. इस स्कीम के तहत कंपनी ग्राहक को नए स्कूटर की खरीदारी पर CredR की तरफ से एक वायबैक सर्टिफिकेट भी दे रहा है.

इस सर्टिफिकेट का इस्तेमाल ग्राहक स्कूटर की खरीदारी के 6 महीने बाद से लेकर 5 साल के पहले तक कर सकते हैं.

ऐसे मिलेगा ऑफर-

ये ऑफर 5 साल पुराने टू-व्हीलर पर यह स्कीम लागू होगी. यानी अगर आपको 50 हजार रुपए एक्स शोरूम कीमत पर एक ब्रांड न्यू स्कूटर खरीदना है और उसे 3 साल बाद कंपनी को वापस बेचेंगे तो एक्स शोरूम का 60 फीसद के हिसाब से 30 हजार रुपए वापस कर दिया जाएगा.

ऐसे में ग्राहकों को सिर्फ 20 हजार रुपये में ब्रांड न्यू स्कूटर पड़ेगा, यानी ग्राहक ने इसमें 6,666 रुपये सालाना खर्च किए, जो कि 555 रुपये महीना और 18.50 रुपए रोजाना आता है. देखा जाए तो यह ऑटो रिक्शा की राइड से भी कम है. बता दें दिल्ली में ऑटो रिक्शा पहले 1 किमी के 14 रुपए लेता है.