हाथरस कांडः कांग्रेस की सियासत जारी, प्रियंका गांधी बोलीं- लड़ाई तेज करनी होगी

Priyanka Gandhi
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

हाथरस कांड पर सियासत और हंगामा जारी है. देश भर में जगह-जगह पर इस कांड को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं. तो वहीं यूपी पुलिस ने जिस तरह से गांव को सील कर दिया है, उससे विपक्ष और लामबंद हो गया है. पूरा विपक्ष मिलकर योगी सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है.

हाथरस की पीड़िता की आत्मा को शांति दिलाने के लिए दिल्ली के वाल्मीकि नगर में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया. इस प्रार्थना सभा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल हुईं. प्रियंका ने यहां भी राजनीति करने की कोशिश की. सभा में प्रियंका ने कहा कि इस तरह के अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे.

प्रियंका के बयान से लगा कि ये सभा पीड़िता की आत्मा को शांति दिलाने के लिए कम, बल्कि राजनीति करने के लिए आयोजित की गई थी. सभा में प्रियंका के साथ कांग्रेस के कई बड़े नेता भी शामिल हुए. सभा में प्रियंका ने कहा कि हम अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे. और हमें इस लड़ाई को तेज करनी होगी.

प्रियंका ने इस दौरान यूपी पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि रात में अंतिम संस्कार करने की परंपरा नहीं है. आखिर परिवार को अंतिम संस्कार करने क्यों नहीं दिया गया.

पूर्व विधायक ने ऑनर किलिंग का आरोप लगाया

हाथरस कांड में आज (शुक्रवार को) नया मोड़ आया है. इस इलाके के पूर्व विधायक राजवीर पहलवान ने युवती के परिजनों पर ही उसकी हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि मामले में आरोपित चारों युवक निर्दोष हैं. उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है.