इस अफ्रीकी बल्लेबाज की नज़र में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज है बुमराह और रबाड़ा
  • कई दिग्गजों का तो यह भी मानना है कि अमल अफ्रीका टीम के सबसे काबिल बल्लेबाज है
  • दक्षिण अफ्रीका का यह अनुभवी बल्लेबाज भारत के जसप्रीत बुमराह को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज मानता है

खेल डेस्क. साउथ अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला को दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार किया जाता है. हाशिम अमला अपनी बढ़िया तकनीक की वजह से कई क्रिकेटर्स की पहली पसंद है.

कई दिग्गजों का तो यह भी मानना है कि अमल अफ्रीका टीम के सबसे काबिल बल्लेबाज है. वहीं दक्षिण अफ्रीका का यह अनुभवी बल्लेबाज भारत के जसप्रीत बुमराह को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज मानता है.

हाशिम अमला ने अपने एक बयान में कहा कि जसप्रीत बुमराह और कागिसो रबाडा किसी भी परिस्थिति में गेंदबाजी करने की काबिलियत की वजह से मौजूदा समय में दुनिया के दो सबसे उम्दा गेंदबाज है.

विश्व कप के पहले मैच में टीम इंडिया ने अफ्रीका के खिलाफ जीत दर्ज कर टूर्नामेंट में अपना विजयी आगाज किया है. इस मैच में रोहित शर्मा ने शानदार शतक जड़ा था. वहीं भारत की तरफ से बुमराह ने भी जबरदस्त गेंदबाजी की थी.

इस मैच के दौरान भारत की तरफ से बुमराह तो वहीं अफ्रीकी टीम के रबाड़ा काफी प्रभावशाली रहे थे. साउथेम्पटन के मैदान पर इन दोनों ही गेंदबाजों का सामना करना वाकई मुश्किल हो रहा था.

बुमराह ने इस मैच में अमला के विकेट सहित 10 ओवर में 35 रन देकर दो विकेट हासिल किए. इसके बाद अमला ने अपने बयान में कहा बुमराह और कगीसो रबाडा इस समय दुनिया दो सबसे खास गेंदबाज है.

जसप्रीत बुमराह और रबाड़ा के पास गज़ब की रफ्तार है. यह दोनों ही सटीक भी हैं और वे मैच में किसी भी दौरान गेंदबाजी कर सकते हैं. दक्षिण अफ्रीका और भारत दोनों भाग्यशाली हैं कि उनके पास ये तरह के गेंदबाज मौजूद हैं.

Trending tags – Sports News | Cricket news | ICC World Cup 2019 | World Cup 2019 | Aaj ka Smachar

Leave a Comment

%d bloggers like this: