हरियाणा: राबर्ट वाड्रा के नजदीकी ललित नागर और उनके समर्थकों के यहां आयकर के छापे

फरीदाबाद, 04 मार्च (हि.स.). तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर के आवास और उनके समर्थकों के निवास पर बुधवार की सुबह आयकर विभाग की टीमों ने छापेमारी की. इस कार्रवाई से राजनीतिक हल्के में हड़कंप मचा हुआ है.

आयकर विभाग की टीम ने बुधवार की सुबह कांग्रेस के पूर्व विधायक ललित नागर के सेक्टर-17 स्थित निवास के साथ-साथ गांव फत्तूपुरा, अमीरपुर और भुआपुर में उनके समर्थकों के घर छापा मारा है.

यह छापेमारी नागर समर्थक केहर नागर, विकल नागर और अशोक आदि के निवास पर की गई है.आयकर विभाग ने पहले इन सभी को नोटिस भेजे थे, लेकिन जवाब नहीं मिला तो शायद यह कार्रवाई की गई है.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के पूर्व विधायक ललित नागर के यहां विधानसभा चुनावों के दौरान ईडी ने छापेमारी की थी. इससे पूर्व भी ईडी का ही नागर के निवास पर छापेमारी हुई थी. राबर्ट वाड्रा से नागर परिवार के ताल्लुक होने के चलते ईडी ने यहां छापेमारी की थी.

उधर पूर्व विधायक ललित नागर ने इन छापों को राजनीति से प्रेरित बताते हुए कहा कि सरकार बदले की भावना के तहत यह कार्यवाही कर रही है, लेकिन उन्हें न्याय पालिका पर पूरा भरोसा है और वह हर प्रकार की जांच लिए तैयार हैं. उन्होंने स्पष्ट कहा कि इस प्रकार की छापेमारी की कार्यवाही से उनके हौंसले और बुलंद होंगे.

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/बच्चन

Leave a Reply

%d bloggers like this: