पीएम को चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक की नसीहत दे ट्रोल हुए हार्दिक पटेल…

नई दिल्ली. एयरफोर्स के लापता विमान एएन-32 का मलबा मिलने के बाद अब राजनीति भी शुरू हो गई है. इस बीच गुजरात में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी पर तंज कसा है.

हार्दिक के मुताबिक चीन ने भारतीय सेना के विमान को मार गिराया और जवानों को अपने कब्जे में ले लिया है. ऐसे में पीएम मोदी को चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहिए.

3 जून से गायब हुए भारतीय वायु सेना के AN-32 विमान का मलबा अरुणाचल प्रदेश में 12000 फीट की ऊंचाई पर घने जंगलों के बीच मिलने का संकेत मिला है. वायु सेना आज अपने गरुड़ कमांडो को उन पहाड़ियों में एयरड्राप कर सघन तलाशी अभियान चला रही है.

विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार पर हमलावर है. गुजरात के कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने विमान गायब होने का चीन से कनेक्शन जोड़ते हुए सर्जिकल स्ट्राइक की बात कह दी, जिस पर मोदी सरकार के मंत्री किरण रिजिजू ने जवाब दिया.

https://twitter.com/HardikPatel_/status/1138363372934557696

हार्दिक को लोगों ने ट्विटर पर घेरा
हार्दिक पटेल के इस ट्वीट पर लोगों ने उनको ही घेर लिया है. कई यूजर्स ने हार्दिक को ट्रोल करते हुए लिखा है कि खबरों पर भी नजर रखिए. एक यूजर ने लिखा, ‘अरुणाचल प्रदेश कब से चीन में आ गया. विमान का मलबा मिल गया…खबरों पर भी ध्यान रखिए…।’

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी हार्दिक पटेल पर तंज कसते हुए कहा कि आप कांग्रेस पार्टी के एक नेता है, क्या आपको पता है अरुणाचल प्रदेश कहां है?

कैसे लगा लापता विमान का सुराग
भारतीय वायुसेना के विमान एएन-32 ने 3 जून को असम के जोरहाट से उड़ान भरी थी. जिसमें इंडियन एयर फोर्स के 13 कर्मी सवार थे. प्लेन को अरुणाचल प्रदेश के मेचुका एडवांस लैंडिंग ग्राउंड पर लैंड करना था. मगर, दोपहर में करीब 1 बजे इसका कंट्रोल रूम में संपर्क टूट गया.

3 जून से लापता हुए विमान का अरुणाचल प्रदेश के घने जंगलों में मलबे का कुछ हिस्सा मिला. एयर फोर्स की टीम ने एएन-32 के टुकड़ों को अरुणाचल प्रदेश के लिपो नाम की जगह से 16 किलोमीटर उत्तर में देखा. एयरफोर्स की टीम अब इन मलबों की जांच कर रही है.

2 thoughts on “पीएम को चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक की नसीहत दे ट्रोल हुए हार्दिक पटेल…”

Leave a Comment

%d bloggers like this: