#ELECTION2019: हार्दिक पटेल को क्यों पड़ा थप्पड़…..

नई दिल्ली. गुरुवार को बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंकने की घटना के दूसरे दिन यानि आज पाटीदार नेता और अभी हाल ही में गुजरात कांग्रेस में शामिल हुए नेता हार्दिक पटेल को एक शख्स ने मंच पर आकर चाटा मारा है. पुलिस ने बीच-बचाव कर आरोपी को भीड़ से बचाया.

थप्पड़ मारने का वीडियो आया सामने -हार्दिक पटेल को चाटा मारने का वीडिया भी सामने आया है. वीडियो में हार्दिक एक रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी एक शख्स मंच पर आया और हार्दिक पटेल को चाटा मारने लगे. इस दौरान मंच पर मौजूद लोगों ने शख्स को पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी.

चाटा मारने वाले शख्स की हालत नाजुक- मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह शख्स को बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. चाटा मारने वाले शख्स की हालात काफी गंभीर है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शख्स की हुई जमकर पिटाई- ये घटना गुजरात के सुरेंद्र नगर के बढवान में हुई. यहां पर मौजूद लोगों ने चाटा मारने वाले शख्स की बुरी तरह पिटाई की. इस दौरान मंच पर मौजूद लोगों ने शख्स को पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी. लोगों ने शख्स के कपड़े फाड़ दिए. हालांकि, हार्दिक पटेल ने अपने समर्थकों को रोकने की कोशिश की.पुलिस ने उसे बड़ी मुश्किल से बचाया.

हार्दिक ने कहा बीजेपी मुझे मारना चाहती है- फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. चाटा पड़ने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी वाले चाहते हैं कि मुझे मार दिया जाए. ये लोग हमले करवा रहे है, लेकिन हम चुप नही रहेंगे.

जीवीएल नरसिम्हा राव पर फेंका गया था जूता- इससे पहले गुरुवार को बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव पर एक शख्स ने जूता फेंका था. इस दौरान जीवीएल दिल्ली के बीजेपी दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे.