हार्दिक पंड्या ने अपने बच्चे के साथ साझा की एक और तस्वीर

hardik
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में घोषणा की कि वह एक पिता बन गए हैं. पांड्या के साथी नतासा स्टेनकोविक ने गुरुवार को एक बच्चे को जन्म दिया, और हार्दिक ने सोशल मीडिया पर इसकी खबर साझा की.

पांड्या ने शनिवार को अपने बच्चे की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की. फोटो में हार्दिक अस्पताल में बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए पंड्या ने कैप्शन में लिखा, “भगवान का आशीर्वाद.”

बच्चे की घोषणा के तुरंत बाद हार्दिक और नताशा को हर जगह से बधाई संदेश मिले.

बता दें कि, जनवरी 2020 में इस जोड़े ने घोषणा की थी कि वह माता – पिता बनने वाले हैं, जिसके बाद उन्होंने जनवरी में ही सगाई भी कर ली.

हार्दिक के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर खेल जगत से उन्हें बधाइयां मिलने लगी. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक की इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा, “आप दोनों को बधाई.”

कोहली के अलावा, केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत और बहुत से अलग – अलग खिलाड़ियों ने भी पंड्या को उनके बच्चे के जन्म पर बधाई दी.

हार्दिक पीठ की चोट के कारण पिछले साल क्रिकेट से दूर हो गए थे, जिससे उन्हें सर्जरी करवाने के लिए मजबूर होना पड़ा. हार्दिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में मार्च में वापसी करने का मौका मिला था, लेकिन कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के कारण वह श्रृंखला रद्द कर दी गई थी.

हार्दिक इस साल सितंबर में मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में वापसी करेंगे.

हिन्दुस्थान समाचार/दीपेश शर्मा