कौन है हार्दिक का प्यार..चहल टीवी ने खोला राज
  • हार्दिक पंड्या को डायमंड्स यानी हीरो का बहुत शौक है दिलचस्प बात ये है कि पांड्या के डायमंड प्रेम का खुलासा किया स्पिन बॉलर यजुवेंद्र चहल ने
  • चहल के सवाल पूछे जाने पर पंड्या बताते हैं कि उन्होंने वह लॉकेट खासतौर पर वर्ल्ड कप के लिए बनाया है जिसमें डायमंड का बॉल और बैट हैं

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपनी तूफानी बल्लेबाजी के अलावा अपने यूनिक स्टाइल के लिए भी जाने जाते है. वह अक्सर अपने कपड़ों और हेयरस्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं. लेकिन क्या  आप जानते है कि हार्दिक पांड्या को कौन सी चीज सबसे ज्यादा पंसद है. कौन है पांड्या का प्यार.

हार्दिक पंड्या को डायमंड्स यानी हीरो का बहुत शौक है दिलचस्प बात ये है कि पांड्या के डायमंड प्रेम का खुलासा किया स्पिन बॉलर यजुवेंद्र चहल ने.

चहल टीवी पर पांड्या के इस सीक्रेट का खुलासा हुआ है. बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दोनों का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में चहल बस में टीम के साथ सफर करते हुए पंड्या के पास जाते हैं और उनसे उनके गले में पड़े खास डायमंड के लॉकेट के बारे में पूछते हैं.

चहल के सवाल पूछे जाने पर पंड्या बताते हैं कि उन्होंने वह लॉकेट खासतौर पर वर्ल्ड कप के लिए बनाया है जिसमें डायमंड का बॉल और बैट हैं. पंड्या आगे बताते हैं कि बॉल की सीम काली है, ताकी किसी की नजर ना लगें.

ऑलराउंडर होने के नाते हार्दिक के लिए दोनों ही चीजें जरुरी हैं. इस लॉकेट के अलावा पंड्या के गले में डायमंड की चेन भी थी. हार्दिक ने बताया कि “उनकी गले की चेन, घड़ी, अंगूठी लगभग सभी चीजें डायमंड की हैं, जो हर समय चमकती रहती हैं. इस पर चहल उनका मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि ‘हां, आप बिलकुल सही कह रहे हैं आप दिवाली की लाइट की तरह चमकते रहते हैं.”

युजवेंद्र चहल मजे के लिए अपना टीवी शो चलाते है जिसमें वो अक्सर क्रिकेटर्स के फनी इंटरव्यू लेते नजर आते हैं. चहल टीवी पर कई इंटरनेशनल क्रिकेटर अपनी लाइफ के सीक्रेट शेयर करते नजर आ चुके हैं.   

कुछ समय पहले हार्दिक पांड्या ने वुमनस पर दिए अपने स्टेटमेंट को लेकर भी खूब कोन्ट्रवर्सी क्रिएट की थी. हार्दिक केएल राहुल के साथ कॉफी विद करण में गए थे. जहां उन्होंने वुमनस के बारे स्टेटमेंट दिया था जिसे लेकर उनकी काफी आलोचना हुई. साथ ही दोनों प्लेयर्स को दो मैंचो के लिए बैन भी कर दिया गया था. इस घटना के बाद हार्दिक पब्लिकली कोई भी स्टेटमेंट देने से बचते हैं.

 मैनचेस्टर में हुए भारत-पाकिस्तान मुकाबले में पंड्या ने 19 गेंदों में 26 रन बनाए थे. वहीं चहल ने सात ओवर में 53 दिए थे. मैनचेस्टर में हुआ यह मैच भारत 89 रन से जीता था. भारत अपना अगला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ 22 जून को खेलेगा. मुकाबला साउथ थैंप्टन के रोज बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा. 

लगातार जीत के बाद टीम इंड़िया अपने अगले मैच को लेकर भी कॉन्फिडेंट है. प्वाइंटस टेबल में इंडिया 7 प्वाइंट्स के साथ चौथे पर बनी है…भारत ने अब तक 4 मैच खेले हैं जिसमें वो 3 मैच जीतें है. वहीं एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. जिसमें भारत को 1 प्वाइंट मिला था.

Trending Tags- Hardik Pandya | BCCI | Indian Cricket Team | Sports News

1 thought on “कौन है हार्दिक का प्यार..चहल टीवी ने खोला राज”

Leave a Comment

%d bloggers like this: