हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक बने माता-पिता, नताशा ने बेबी बॉय को दिया जन्म

 इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं. हार्दिक पांड्या की वाइफ और मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने बेबी बॉय को जन्म दिया है. हार्दिक ने ट्वीट कर खुद ये खुशखबरी फैंस से साथ शेयर की हैं.

हार्दिक ने अपने एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें बच्चे की झलक देखने को मिल रही हैं, हालांकि फोटो में बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया गया है. हार्दिक और नताशा अपने पहले बच्चे के जन्म से बहुत ज्यादा खुश हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर फैंस हार्दिक पांड्या और नताशा को बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें नए साल के मौके पर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने सगाई कर ली थी. हार्दिक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके माता-पिता को भी नहीं पता था कि वो सगाई करने वाले हैं.

वहीं लॉकडाउन पीरियड में भी नताशा हार्दिक के परिवार के साथ ही रह रही थी, फिर कुछ समय पहले ही अचानक दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में शादी कर ली. इसी के साथ हार्दिक पांड्या और नताशा ने फैंस को बताया कि वो जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं.

बता दें नताशा स्टेनकोविक एक मॉडल हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों आइटम नंबर किया है इसके अलावा वो पिछले साल स्टार प्लस के रियलिटी शो नच बलिए में टीवी एक्टर अली गोनी के साथ नजर आई थी.

हार्दिक पांड्या ने नताशा से अपनी पहली मुलाकात पर कहा था- “उसको कोई अंदाजा नहीं था कि मैं हूं कौन। हमने बात करते-करते करीब आए। जहां हम मिले थे वहां उसने मुझे हैट में देखा था. धीरे-धीरे हम दोनों एक-दूसरे को जानने लगे और फिर हमने डेट करना शुरू किया और फिर 31 दिसंबर को हमने सगाई की.”

Leave a Reply

%d bloggers like this: