ROOH AFZA न मिलने पर पाक ने भारत का उड़ाया मजाक, लोगों ने ऐसे ट्रोल कर दिया जवाब

नई दिल्ली.चिलचिलाती गर्मी के बीच रमजान और रमजान (Ramadan) में रूह अफज़ा गायब.इस तरह (Rooh Afza Sharbat) के अचानक गायब होने से हर कोई परेशान है.(Rooh Afza Sharbat) लोगों के बीच कितना लोकप्रिय है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जब से ये भारतीय बाजारों से गायब हुआ है तब से ही ये चर्चा का विषय बना हुआ है.

पाक ने भारत के सामने रखी ये पेशकश-

अब रूह अफज़ा को लेकर एक और नई रिपोर्ट सामने आई है. दरअसल भारत में रूह अफज़ा की कमी को देखते हुए पाकिस्तानी कंपनी हमदर्द(Hamdard Pakistan) ने भारत में (Rooh Afza Sharbat) की आपूर्ति करने की पेशकश की है.

पाक कंपनी ने यह प्रस्ताव पवित्र मुस्लिम महीने रमजान (Ramadan) के दौरान गर्मी में ताजगी लाने वाले इस शरबत (Rooh Afza Sharbat) की कमी की मीडिया रिपोर्ट के बाद दिया है. एक भारतीय समाचार साइट के एक लेख पर प्रतिक्रिया देते हुए हमदर्द पाकिस्तान (Hamdard Pakistan) के मुख्य कार्यकारी उस्मा कुरैशी (Usma Qureshi) ने रूह अफज़ा की भारत को वाघा सीमा के जरिए आपूर्ति का प्रस्ताव दिया.

Usma Qureshi ने ट्वीट कर कहीं ये बात-

Usma Qureshi ने अपने ट्वीटर हैंडल में ट्वीट करते हुए लिखा, हम रमजान में भारत को रूह अफजा और रूह अफजा मुहैया करा सकते हैं. भारत सरकार इजाजत दे तो हम वाघा बॉर्डर के रास्ते से रूह अफजा और रूह अफजा के ट्रक भेज सकते हैं.

बता दें कि Rooh Afza भारत में चार से पांच महीनों के लिए बंद कर दिया गया है और ऑनलाइन स्टोर पर भी यह उपलब्ध नहीं है. हालांकि इसे लेकर हमदर्द इंडिया ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन कंपनी ने कच्चे माल की कमी को उत्पादन रुकने की वजह बताया.

लोगों ने किया ट्रोल-

उस्मा कुरैशी (Usma Qureshi) की इस पेशकश के बाद तो मानों ट्वीट पर जंग छिड़ गई. लोगों ने उस्मा कुरैशी (Usma Qureshi) को जमकर ट्रोल किया. तो कई लोगों ने उस्मा कुरैशी (Usma Qureshi) का समर्थन भी किया है.

Usma Qureshi के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए चौकीदीर घोष ने लिखा- रूह अफजा के कार्टून्स में आरडीएक्स ना भेजें तो ऐसा हो सकता है लेकिन हमें आप पर भरोसा नहीं.

वहीं दूसरे ट्वीट यूजर ने लिखा भाई क्या आप साथ में मसूद अजहर को भी भेज सकते हैं? अगर आप हमें ये पैकेज ऑफर करेंगे तो भारत सरकार आपके लिए बार्डर खोल सकती है.ऐसे ही एक के बाद एक ट्वीट कर लोगों ने Usma Qureshi को खूब ट्रोल किया.

%d bloggers like this: