सिंगर गुरु रंधावा के इंस्टाग्राम पर हुए 18 मिलियन फॉलोअर्स, फैंस का किया शुक्रिया

HS (15)
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

पंजाबी सिंगर गुरशरण जोत सिंह रंधावा उर्फ गुरु रंधावा ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में फेमस हो गए हैं. गुरु ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2017 में फिल्म हिंदी मीडियम से की. उनका गाना हिट हुआ और यही से गुरु का नया सफर शुरू हुआ.

सिंगर गुरु रंधावा सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं. गुरु रंधावा के इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स बढ़कर 18 मिलियन से ज्यादा हो गए हैं। इसकी जानकारी गुरु रंधावा ने ट्विटर पर दी है. उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया भी किया है. गुरु रंधावा ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा-‘इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन फॉलोअर्स के लिए शुक्रिया.’

हाल में सिंगर गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर लेट नाइट सेल्फी शेयर की थी जिसे काफी पसंद किया गया था. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने लाइव शो को बंद कर दिया था. गुरु रंधावा को हाल ही में करीब तीन महीने बाद मंच पर देखा गया था. गुरु ने कहा था कि मैंने करीब तीन महीने बाद परफॉर्म किया और यह एक अच्छा अनुभव था. सभी सामाजिक दूरी को बनाए रखे थे. हमने पूरी कोशिश की कि हम कम से कम संपर्क रखें। हमारे साथ सिर्फ मेरा मैनेजर और बैंड था.

गुरु रंधावा ने कई हिंदी फिल्मों में गाने गाए हैं. हिंदी मीड‍ियम का तेनू सूट सूट करदा, सोनू के टीटू की स्वीटी में कौन नचदी, ब्लैकमेल का पटोला, नवाबजादे का हाई रेटेड गबरू, बधाई हो का मोरनी बनके, उजड़ा चमन का आउटफिट और स्ट्रीट डांसर 3डी का लगदी लाहौर दी गानों ने खूब धूम मचाया था. ये सभी गाने गुरु रंधावा के  पंजाबी गानों के हिंदी रीमेक थे.

हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका/ प्रीती