सूर्यवंशी में गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर की एंट्री……

मुंबई: करण जौहर और रोहित शेट्टी की कंपनियां इन दिनों मिलकर एक्शन पुलिस ड्रामा सूर्यवंशी की शूटिंग थाईलैंड में कर रही हैं. जहां फिल्म के हीरो अक्षय कुमार पर एक्शन सीन फिल्माए जा रहे हैं.

इस बीच इस फिल्म को लेकर खबर मिली है कि फिल्म की टीम में दो और एक्टर्स को कास्ट किया गया है और दोनों ही पहली बार रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में काम करेंगे. जानकारी के अनुसार गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर को इस फिल्म का हिस्सा बनाया गया है.

दोनों ही फिल्म की शूटिंग के लिए थाईलैंड पंहुच गए हैं. जहां वे इसी शेड्यूल में हिस्सा लेंगे. गुलशन ग्रोवर को लेकर चर्चा है कि वे फिल्म में मेन विलेन का रोल करेंगे. जबकि सिकंदर खेर का रोल अक्षय कुमार के साथी पुलिस अधिकारी का होगा. अक्षय कुमार इस फिल्म में महाराष्ट्र के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) के चीफ का रोल कर रहे हैं.

ये भी तय माना जा रहा है कि अजय देवगन और रणवीर सिंह भी इस फिल्म में गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे. कैटरीना कैफ इस फिल्म में अक्षय कुमार की जोड़ीदार हैं. इस फिल्म को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करने का ऐलान किया गया है.

अगले साल ईद पर ही सलमान खान की फिल्म इंशा अल्लाह रिलीज होगी, जिसे संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं. हालांकि ये माना जा रहा है कि सलमान की फिल्म के साथ टकराने की जगह सूर्यवंशी की रिलीज तारीख बदली जाएगी.


हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

3 thoughts on “सूर्यवंशी में गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर की एंट्री……”

  1. Pingback: w88

Leave a Reply