#IGI एयरपोर्ट पर 5 घंटे के सर्वर डाउन के बाद भी मस्ती करती दिखीं गुल पनाग

नई दिल्ली: एयर इंडिया का पांच घंटे तक सर्वर क्रैश रहा. एयरलाइन के सर्वर एसआईटीए (SITA) के डाउन होने की वजह से एयर इंडिया की उड़ानें पूरे देश में प्रभावित हुई. इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग भी आईजीआई एयरपोर्ट मौजूद थी और वे काफी चिल मूड में नजर आईं.

ट्वीट के जरिए दी जानकारी– ये बात गुल पनाग ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए शेयर की. तस्वीरों में एयरपोर्ट पर भारी भीड़ नजर आ रही है. तस्वीरें शेयर करते हुए गुल पनाग ने लिखा ये टी3 है. एयर इंडिया का सर्वर (SITA Liason) क्रैश कर गया है और सभी फ्लाइट्स अनिश्चितकाल के लिए डिले हो गई हैं. एक ऐसे बाजार में यह ठीक बात नहीं है जहां सब कुछ पहले से तनाव में चल रहा है.

दोस्तों संग गुल पनाग काफी खुश नजर आईं– अपने अगले पोस्ट में उन्होंने लिखा नतीजतन इस सिस्टम क्रैश की वजह से एयर इंडिया की दुनिया भर की फ्लाइट्स प्रभावित हो रही हैं.” ट्वीट ट्रेल में पनाग ने लिखा, “हालांकि अपने दोस्तों की कंपनी के चलते मैं बहुत खुश हूं. तस्वीरों में पनाग अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं.

सर्वर ठीक होने पर एक और ट्वीट किया– जब सर्वर ठीक कर लिया गया और फ्लाइट्स की आवाजाही शुरु हो गई तो उन्होंने ट्वीटर पर एक और पोस्ट किया. उन्होंने इस बार एयरपोर्ट स्टाफ के साथ तस्वीरें शेयर की और लिखा और एयर इंडिया सिस्टम वापस पटरी पर आ गया है. प्रभजीत कौर जैसे टीम मेंबर्स को सलाम. जिन्होंने परेशान होते पैसेंजर्स को संभाला.