गुजरात: भारी बारिश के कारण टूटा पुल, खाई में गिरीं कई कारें

नई दिल्ली. गुजरात (Gujarat) के जूनागढ़ जिले में रविवार को मलंका गांव के पास एक पुल ढहने से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं. भारी बारिश के बाद पुल टूट जाने से कई कारें खाई में जा गिरी.

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ये पुल भारी बारिश के कारण ढह गया. हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने लोगों को बाहर निकाला. पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया.

बताया जा रहा है कि इस बार की अधिक बारिश की वजह से पुल के नीचे की जमीन खाली हो गई थी, जिसके चलते पुल ढह गया. नदी के बीचो बीच पुल टूटकर गिरा. जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय पुल से कुछ गाड़ियां गुजर रही थीं.

ये हादसा गुजरात के जूनागढ़(Junagarh) के मलंका गांव के पास हुआ. हादसे में कई लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है. हालांकि अब तक किसी के हताहत होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

पुल टूटने के बाद वाहनों में सवार लोगों की सांसे अटकी रही. पुल के आसपास खेतों में काम कर रहे लोग आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुल ढहने से सासन-गिर और महेंद्रा के बीच वाहनों की आवाजाही बाधित हुई है.

ये पुल सासन-गिर को जूनागढ़ के महेंद्रा कस्बे से जोड़ता है. सासन-गिर में वन्यजीव अभयारण्य स्थित है. ये पुल करीब 40 साल पहले मलांका गांव के पास बना था.

Leave a Reply