अपराधियों ने गोली मारकर युवक को उतारा मौत के घाट

ग्रामीणों में भय व दहशत का माहौल , आभूषण लूटपाट के दौरान हत्या
हत्या में भाभी की संलिप्तता की आशंका

छपरा
जिले की भेल्दी थाना क्षेत्र के खरीदाहां गांव के पास अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर युवक को शनिवार की देर रात मौत के घाट उतार दिया. बेलगाम अपराधियों ने बाइक सवार युवक को तीन गोली मारी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.

भेल्दी थाना क्षेत्र के बसौता गांव निवासी राजदेव सिंह का पुत्र चंद्रशेखर सिंह (23 वर्ष) अपनी भाभी को बस पकङवाने के लिए छपरा- मुजफ्फरपुर एन एच पर गया था. चंद्रशेखर की भाभी को सोनहो जाना था, लेकिन बस नहीं मिलने पर वह सोनहो पहुंचाने के लिए जा रहा था .

इसी दौरान आभूषण लूट पाट के लिए अपराधियों ने उसे रोका, जिसका विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी गयी . वह ट्रैक्टर चालक था . इस घटना के बाद चंद्रशेखर की भाभी फूल कुमारी देवी भाग कर थाना पहुंची और घटना की सूचना दी, लेकिन रात में उसका शव बरामद नहीं हो सका .

पुलिस रात भर शव की तलाश करती रही पर सुबह में शव बरामद किया गया . घटना के बाद से क्षेत्र में भय व दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है. प्रथम दृष्टया यह मामला लूटपाट के दौरान हत्या का लगता है. परिजनों का आरोप है कि फूल कुमारी देवी ने साजिश के तहत चंद्रशेखर की हत्या करायी है.

पुलिस ने फूल कुमारी देवी को हिरासत में ले लिया है और पुलिस पूछताछ कर रही है . हत्यारों का पता नहीं चल सका है. छपरा-मुजफ्फरपुर नेशनल हाईवे पर खरीदाहां गांव के पास शव पङे होने की सूचना राहगीरों ने पुलिस को रविवार की सुबह में दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है और बाइक को जब्त कर लिया है. मृतक की भाभी के द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर जांच की जा रही है. फिलहाल, इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है .

हिन्दुस्थान समाचार / गुड्डू

1 thought on “अपराधियों ने गोली मारकर युवक को उतारा मौत के घाट”

Leave a Reply