J&k- पोते ने बेरहमी से दादा-दादी को मौत के घाट उतारा

  • घटना की सूचना पाकर एसएसपी कठुआ सहित अन्य पुलिस अधिकारी खुद मौके पर पहुंचे और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी
  • साहिल कभी अपने पिता को और कभी अपनी मां को मारता था और कभी अपनी बहनों पर भी हाथ उठाता रहता था

कठुआ
जम्मू कश्मीर के जिला कठुआ के वार्ड नंबर 1 में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है यहां एक पोते ने अपने दादा-दादी की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया.

घटना की सूचना पाकर एसएसपी कठुआ सहित अन्य पुलिस अधिकारी खुद मौके पर पहुंचे और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल कठुआ भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात 2ः00 बजे के करीब कठुआ के पुलिस लाइन रोड पर स्थित वार्ड नंबर 1 में रहने वाले 85 वर्षीय बुजुर्ग चांद पुत्र भक्तु राम और उनकी पत्नी संजोक्ता उम्र 75 साल दोनों वृद्ध अवस्था में अपने कमरे में सोए हुए थे तभी उनका पोता साहिल उर्फ मोनू उम्र 20 वर्ष जो हिमाचल में रहता था और पिछले चार-पांच दिन से अपने घर कठुआ में आया हुआ था.

साहिल की बुआ अंजू देवी ने बताया कि उसका भतीजा साहिल जो कि शहर से बाहर हिमाचल में काम करता है और पिछले चार-पांच दिन से अपने घर कठुआ में आया हुआ था और अजीबो गरीब हरकतें कर रहा था.

उन्होंने कहा कि साहिल कभी अपने पिता को और कभी अपनी मां को मारता था और कभी अपनी बहनों पर भी हाथ उठाता रहता था, हत्या वाली रात को भी साहिल अपने माता-पिता को मारने लगा था, तभी साहिल के पिता ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया जहां पर दादा-दादी रहते थे. वहीं पोते साहिल ने उसी कमरे में देवी देवताओं के स्थान पर पड़े चुंडो से दादा और दादी पर वार कर दिया जिनकी मौके पर ही मौत हो गई.

सुबह से ही पुलिस छानबीन कर रही है और हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है हालांकि घरवालों का कहना है कि लड़का मानसिक तौर पर परेशान था जो पिछले 4 दिन से इस प्रकार की अजीबोगरीब हरकतें कर रहा था.

एसएसपी कठुआ के अनुसार हत्यारे साहिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि साहिल की मेडिकल जांच करवाई जाऐगी, ताकि पता चल सके कि उसने मानसिक संतुलन बिगड़ने से हत्या की है या नशे में ग्रस्त होकर अपने दादा-दादी को मारा है.


हिन्दुस्थान समाचार/सचिन

Trending Tags- Jammu & Kasmir News | Aaj Ka Taja Khabar | News In Hindi

Leave a Reply

%d bloggers like this: