केजरीवाल के पोस्टर पर पोती कालिख, बैनर पोस्टर फाड़े

आप के जनसंवाद यात्रा के प्रचार रथ पर विरोधियों ने साधा निशाना, रात को बैनर पोस्टर फाड़े

पटना, 01 दिसम्बर (हि.स.)
आम आदमी पार्टी बिहार की स्कूल बचाओ- अस्पताल बचाओ जनसंवाद यात्रा के प्रचार रथ पर लगे बैनर पोस्टर को राजनीतिक विरोधियों ने फाड़ दिए. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शत्रुघ्न साहू ने रविवार को यहां बताया कि प्रथम चरण की प्रस्तावित यात्रा का कार्यक्रम पटना के कारगिल चौक से 26 नवम्बर को संविधान दिवस व पार्टी की स्थापना दिवस के दिन शुरू हुई थी.

जो वैशाली, समस्तीपुर, मधुबनी, दरभंगा होते हुए 5वें दिन शनिवार रात 11 बजे के आसपास सीतामढ़ी पहुंची थी. साहू ने बताया कि सीतामढ़ी पहुंचने के बाद सभी होटल में ठहरे. प्रचार रथ बाहर सड़क पर खड़ी थी. आज सुबह जब हम सब होटल से बाहर निकले तो देखा कि रथ पर लगे बैनर पोस्टर को किसी ने फाड़ दिया है और अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह, मनीष सिसोदिया और मेरे चेहरे के ऊपर कालिख पोत दिया है.

साहू ने कहा कि इस यात्रा को लेकर जनता में उत्साह का माहौल है. जिसे देखकर सत्तापक्ष के लोगों में बौखलाहट हैं. जिसका नतीजा यह है कि आरा से सासाराम जाने के क्रम में कार की दुर्घटना कराने की कोशिश की गई थी ओर आज रथ को निशाना बनाया गया है.

साहू ने कहा कि यात्रा के दौरान जनसंवाद के माध्यम से आम आवाम को बताया जा रहा है कि कैसे अरविंद केजरीवाल की सरकार ने इन पांच सालों में दिल्ली के सरकारी स्कूलों और अस्पतालों की काया पलट कर दिया है. पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी बबलु कुमार प्रकाश ने कहा कि पार्टी राजनीति करने नहीं आई है, बल्कि बदलने आई है. सत्तापक्ष की हताशा साफ दिख रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/चंदा

Leave a Reply