रविकिशन ने लोकसभा में उठाया ड्रग और बॉलीवुड कनेक्शन का मुद्दा

Ravi kisan
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली, 14 सितम्बर (हि.स.). भाजपा सांसद रवि किशन ने सोमवार को संसद में ड्रग और उसके बॉलीवुड कनेक्शन का मुद्दा उठाया. साथ ही उन्होंने इसमें पड़ोसी देशों का हाथ होने की बात भी कही.

मानसून सत्र के पहले दिन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने कहा कि ड्रग का बढ़ता कारोबार और उसकी लगातार बढ़ती लत देश के युवाओं का बर्बाद कर रही है जिसमें पड़ोसी देशों का हाथ है. उन्होंने कहा कि यह बेहद दुखद है कि फिल्म जगत जिससे युवा प्रेरणा लेता है वहां भी ड्रग का इस्तेमाल हो रहा है. उन्होंने कहा कि नार्कोटिक ब्यूरो ने ड्रग कारोबार से जुड़े कई लोगों को पकड़कर अच्छा काम कर है.

भाजपा सांसद ने केंद्र सरकार से अनुरोध किया कि पूरे कारोबार से जुड़े नेटवर्क पर सख्त कार्रवाई की जाए और दोषियों को जल्द ही पकड़ कर त्वरित सजा दी जानी चाहिए. साथ ही ड्रग कारोबार पर नकेल कस कर पड़ोसी देशों की साजिश पर लगाम लगानी चाहिए. उन्होंने कहा कि देश में पाकिस्तान और चीन के माध्यम से ड्रग का व्यापार होता है और इसे पंजाब और नेपाल के माध्यम से लाया जाता है.

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के दौरान फिल्म जगत में ड्रग कारोबार की परतें खुली हैं. इस मामले में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवती को गिरफ्तार किया गया.

हिन्दुस्थान समाचार/अनूप