Loot
लूटपाट

गंगा दशहरा पर मंगलवार को ब्रजघाट पर स्नान करने जा रहे एक परिवार को बदमाशों ने अपना शिकार बना लिया. बदमाशों में हापुड़ के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र में परिवार की गाड़ी को रोका और उनके साथ लूटपाट की.

इस दौरान बदमाशों ने परिवार की महिला के साथ दुर्व्यवहार भी किया. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर हापुड़ के एसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीडित परिवार से घटना की जानकारी ली. हालांकि पुलिस ने अबतक जांच में दुर्व्यवहार होने की पुष्टि नहीं की है.

इस मामले पर पुलिस ने बताया कि देर रात करीब 12 बजे दिल्ली-लखनऊ हाईवे के रास्ते ब्रजघाट जा रहा था. इस दौरान उन्हें बदमाशों ने रोक लिया. दरअसल परिवार को देर रात करीब 12 बजे दिल्ली लखनऊ हाईवे के रास्ते ब्रजघाट जा रहा था. इस दौरान उन्होंने गढ़मुक्तेश्वर-बुलंदशहर हाईवे पर डाइवर्ट किया गया था.

वहीं थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र में पलवाड़ा रोड रोड के रास्ते जब उनकी कार जा रही थी तभी बागड़पुर गांव के नजदीक 6 से भी ज्यादा बदमाशों ने उन्हें रूकवा लिया गया था.

बदमाशों ने कार सवार परिवार के सदस्यों से नगदी जेवरात और मोबाइल फोन लूट लिए. बदमाशों ने महिला से भी बुरा सलूक किया. वहीं परिवार ने इस मामले में किसी तरह की कार्रवाई नहीं की है.

परिवार को डर था कि कहीं मामला सामने आने पर परिवार की इज्जत कम न हो जाए, इसलिए कार्रवाई करवाए बिना ही परिवार घर वापस आ गया.

वहीं इस घटना को लेकर हापुड़ के पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह को सूचना मिली थी. सूचना मिलने पर वो घटना स्थल पहुंचे और यहां पीडितों से जानकारी ली.

उन्होंने बतायाकि ब्रजघाट के पास दंपत्ति से लूटपाट होने की घटना सामने आई थी. महिला से बदसलूकी होने की बात भी सामने आई है मगर इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. वहीं गढ़मुक्तेश्वर कोतवालीके प्रभारी को गाजियाबाद परिवार से पुछताछ करने के लिए भेजा गया है.

जानकारी हो कि आगे की कार्रवाई पीड़ित परिवार के बयान के बाद की जाएगी. परिवार जो भी शिकायत या बयान देगा उसी के अनुसार पुलिस आगे कार्रवाई करेगी.

1 COMMENT

  1. […] अमिता कुमारी दिन में बैंक से एक लाख रुपये निकाल कर अपने घर जा रही थी। तभी लुटेरे पीछे से आये और उसका बैग छीन कर फरार हो गये. वह चिल्लाती रही लेकिन कोई उसकी मदद करने नहीं आया। इस संबंध में फुलवारी थाना में मामला दर्ज करा दिया गया है. […]

Leave a Reply