Good Newwz ट्रेलर रिव्यू : दिल-खुश कर देगी अक्षय करीना की गुड न्यूज

good newws
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूज किया है.

तो चलिए आपको बताते है कैसा है फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत होती है आईवीएफ हॉस्पिटल से, जहां करीना कपूर खान और अक्षय कुमार उर्फ मिस्टर एंड मिस बत्रा गए हैं. एक ऐसा कपल जिसकी शादी के लंबे टाइम बाद भी उन्हें कोई बच्चा नहीं है, तो अब वो आईवीएफ के जरिए अपनी इस ख्वाहिश को पूरा करना चाहते है. लेकिन कहानी ट्विस्ट तब आता है जब हॉस्पिटल की एक मिस्टैक की वजह से स्पर्म एक्सचेंज हो जाते है. जिस कपल के साथ स्पर्म एक्सऐंज होता है वो है दिलजीत और कियारा. अब यहां से शुरु होता है बत्रा वर्सस बत्रा.

करीना और अक्षय जहां एक मैय्चोर पढ़े लिखे कपल का रोल प्ले कर रहे हैं, वहीं दिलजीत और कियारा एक देशी पंजाबी कपल का रोल प्ले कर रहे हैं जिनकी बचकानी हरकतें इन दोनों को परेशान कर देती है.

फिल्म की कहानी यूनिक तो नहीं पर काफी कनेक्टिंग फील होती है और जिस कॉमिक अंदाज में इसे दिखाने की कोशिश की है उसकी तारीफ की जा सकती है. राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज पहले सेकेण्ड से हंसी का रॉलकोस्टर देती है.

खास बात ये है कि ट्रेलर से फिल्म के लिए आडियंस को एक्साइटे करने की कोशिश की गई है. जो कहीं ना कहीं सफल होती भी नजर आ रही हैं. अगर ये कहें की ये 2019 के बस मूवी ट्रेलर्स में से एक है तो गलत नहीं होगा.