दूसरे हफ्ते भी बरकरार रहा ‘गुड न्यूज’ का जलवा

'गुड न्यूज' का जलवा | Latest Bollywood Movies
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
  • 27 दिसम्बर को रिलीज हुई इस फिल्म ने महज 1 हफ्ते में 127.90 करोड़ की कमाई की है
  • कॉमेडी फिल्म ‘गुड न्यूज’ की कहानी दो ऐसे कपल की है, जो जल्दी ही पेरेंट्स बनना चाहते हैं

नई दिल्ली: अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की हालिया रिलीज फिल्म ‘गुड न्यूज’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है.

27 दिसम्बर को रिलीज हुई इस फिल्म ने महज 1 हफ्ते में 127.90 करोड़ की कमाई की है, वहीं फिल्म ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 8.10 करोड़ का बिजनेस किया है. इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी.

तरण ने ट्वीट किया-‘ गुड न्यूज दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी है. फिल्म आसानी से 150 करोड़ कमा लेगी. फिल्म ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 8.10 करोड़ रुपये कमाए. इस तरह फिल्म ने अब तक कुल 136 करोड़ रूपये कमाए हैं.

बता दें फिल्म ‘गुड न्यूज‘ ने पहले हफ्ते के शुक्रवार को 17.56 करोड़, शनिवार को 21.78 करोड़, रविवार को 25.65 करोड़, सोमवार को 13.41 करोड़, मंगलवार को 16.20 करोड़, बुधवार को 22.50 करोड़, गुरुवार को 10.80 करोड़ और दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 8.10 करोड़ रुपये कमाए. इस तरह फिल्म ने अब तक कुल 136 करोड़ रुपये कमाए हैं.

कॉमेडी फिल्म ‘गुड न्यूज‘ की कहानी दो ऐसे कपल की है, जो जल्दी ही पेरेंट्स बनना चाहते हैं. इसके लिए दोनों कपल इन विट्रो फर्टिलाइजेशन टेक्नॉलजी का सहारा लेते हैं, लेकिन अस्पताल में दोनों कपल का सरनेम एक होने की वजह से कुछ गड़बड़ी हो जाती है.

जिसके बाद दोनों कपल एक अजीब सी परिस्थिति में फंस जाते हैं. करण जौहर और अक्षय कुमार के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता हैं. ये फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है.

Bollywood News: Good Newwz | Latest Bollywood Movies | Akshay Kumar | Aaj ka Samachar

हिन्दुस्थान समाचार/ सुरभि सिन्हा