रुपये का लालच देकर बुजुर्ग महिला से ठगे सोने के आभूषण
  • शनिवार दोपहर में वह डीडीयू अस्पताल आंख की जांच करवाने गई थी
  • पीड़िता का आरोप है कि ठगों ने रास्ते में उससे सोने के कड़े एवं अंगुठी निकलवा कर उसे एक रूमाल में बांध दिया था

नई दिल्ली. पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर इलाके में एक बुजुर्ग महिला को रुपये का लालच देकर ठगों ने उनसे सोने के आभूषण ठग लिये. वारदात को अंजाम देने के बाद ठग मौके से फरार हो गए. ठगी का पता चलने के बाद पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस पीड़िता के द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर ठगों की पहचान करने में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक ऊषा(65) परिवार के साथ हिन्द नगर (हरि नगर) में रहती है. शिकायत में पीड़िता ने बताया कि शनिवार दोपहर में वह डीडीयू अस्पताल आंख की जांच करवाने गई. अस्पताल में चेकअप करवाने के बाद वह अस्पताल से बाहर आई.

अस्पताल के बाहर तीन युवक आपस में बात कर रहे थे. दो युवक तीसरे युवक की तरफ इशारा करके बात कर रहे थे कि यह फैक्टरी से भाग कर आया है. इसने अपने मालिक का सामान भी चुराया है. इसी बीच एक युवक ने पीड़िता से बातचीत शुरू की और बताया कि यह युवक गुजरात जाएगा.

अगर इसे कुछ रुपये की देंगी तो यह अपना सामान दे देगा. इसी बीच एक युवक ने उक्त युवक की पैकेट को चेक किया तो उसमें 500-500 के नोट दिखाई दिए. उसके बाद ठगों ने पीड़िता को एक ऑटो में बैठाया और उसके घर के पास उतार दिया.

पीड़िता का आरोप है कि ठगों ने रास्ते में उससे सोने के कड़े एवं अंगुठी निकलवा कर उसे एक रूमाल में बांध दिया था. उतरते समय उक्त ठगों ने पैकेट व रूमाल वापस दिया और चले गए. घर आकर पीड़िता ने रुमाल खोला तो उसमें नकली सोने के आभूषण थे. साथ ही पैकेट में कागज की रद्दी भरी हुई थी.

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी/प्रभात

Trending Tags- Delhi police | Crime News | News Live | Aaj Ka Samachar

%d bloggers like this: