मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार आज, राजकीय सम्मान के साथ होगी विदाई
  • गोवा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर अत्यंत दुख
  • पर्रिकर के निधन पर एक दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया

गोवा. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार आज शाम पणसी के मिरामर में किया जाएगा. रविवार शाम गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का निधन हो गया. मनोहर पर्रिकर पैन्क्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे थे.

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर अत्यंत दुख हुआ है. पिछले एक साल में गोवा, मुंबई, न्यूयॉर्क और नई दिल्ली के अस्पतालों में उनका इलाज चलता रहा था.

पर्रिकर के निधन पर एक दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है. गृह मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी केंद्र शासित प्रदेशों और राज्य की राजधानियों में राष्ट्रध्वज आधा झुका रहेगा.

मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ आज शाम 5 बजे किया जाएगा. वहीं सुबह 9.30 बजे से 10.30 बजे तक पणजी के बीजेपी ऑफिस में उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा.

जिसके बाद सुबह 10.30 बजे पर्रिकर के पार्थिव शरीर को पंजीम के कला अकेडमी ले जाया जाएगा. जहां 4.00 बजे तक जनता पर्रिकर को श्रद्धांजलि दे सकेंगे. इसके बाद शाम 4 बजे कला अकेडमी से मीरामार तक मनोहर पर्रिकर की अंतिम यात्रा निकलेगी और 5 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

मनोहर पर्रिकर के निधन पर पीएम मोदी समेत अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी शोक जताया. वहीं देश के कई अन्य बडे नेताओं ने भी पर्रिकर के राजनितिक सफ़र को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी.

Trending Tags- Manohar parrikar latest news , Parrikar news today, Goa news today, Goa cm manohar parrikar news today, Aaj ka samachar

%d bloggers like this: