सोशल मीडिया पर क्यों हो रही है पर्रिकर की तारीफ

नई दिल्ली. कहते हैं कि नए साल के पहले दिन की शुरुआत हमेशा पॉजिटिव तरीके से करनी चाहिए. ऐसा करने से पूरे साल पॉजिटव एनर्जी मिलती रहती है.

ऐसी ही कुछ मिसाल पेश के गोवा के सीएम मनोहर पार्रिकर ने जो करीब चार महीने से बीमार रहने के बावजूद आज सचिवालय पहुंचे. वो ड्रिप लगाए हुए थे और दिखने में काफी कमजोर नजर आ रहे थे. इसके बावजूद वो जिस उत्साह के साथ ऑफिस पहुंचे वो काबिल-ए तारीफ है.

सीएम पार्रिकर चिकित्सकीय उपकरण के साथ सुबह करीब पौने 11 बजे सचिवालय के मेन गेट पर अपनी कार से उतरे और लोगों का मुस्कुरा के अभिवादन किया.

63 वर्षीय पर्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी के कारण लंबे समय से कार्यालय नहीं आ पा रहे थे. पिछले चार महीनों में पहली बार मंगलवार को नए साल के मौके पर सचिवालय पहुंचे.

परिसर के बाहर मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पर्रिकर के आगमन पर उनके स्वागत में नारे लगाए.
उन्होंने पिछले साल अमेरिका और मुंबई के निजी अस्पतालों में उपचार कराया था. इससे पहले वह उपचार के लिए मुंबई जाने से पहले अगस्त 2018 को कार्यालय आए थे.

जानकारी के मुताबिक पर्रिकर ने मौजूदा रिक्तियों और पदोन्नति एवं स्थानांतरण जैसे अन्य मामलों की समीक्षा के लिए कार्मिक विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की.

विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत, मंत्रियों मौविन गोडिन्हो, मिलिंद नाइक, नीलेश कैबरल और पूर्व विधायक किरण कंडोलकर समेत भाजपा के विधायकों ने उनका स्वागत किया.

%d bloggers like this: