एक महीने में GO AIR फ्लाईट की दूसरी ईमरजेंसी लैंडिंग, तकनीकी खराबी के चलते की गई लैंडिंग

तकनीकी खराबी के चलते गोएयर फ्लाईट की ईमरजेंसी लैंडिंग औरंगाबाद एयरपोर्ट पर कराई गई है. इस फ्लाईट में 158 यात्री सवार थे और कुछ क्रू मेंबर भी थे. जिनको सूरक्षित दूसरी फ्लाईट से मुंबई के लिए रवाना कर दिया गया है. गोएयर के विमान की ये एक हफ्ते में दूसरी लैंडिंग है.

गोएयर की जी-8 586 फ्लाइट आज पटना से मुंबई के लिए रवाना हुई, लेकिन उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही विमान में कुछ तकनीकी खराबी आ गई. जिसकी वजह से विमान को औरंगाबाद एयरपोर्ट पर उतारा गया.जिस वक्त विमान में खराबी हुई उस वक्त कुल 158 यात्री और कुछ क्रू मेंबर सवार थे जिनको सुरक्षित निकालकर दुसरे विमान से मुंबई के लिए रवाना किया गया.

गोएयर की ये 1 महिने में दूसरी इमरजेंसी लैंडिंग है. 3 मई को भी पटना जा रही फ्लाइट की हैदराबाद में इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी. फ्लाइट ने बेंग्लौर से पटना के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन आधे घंटे में फ्लाइट की हैदराबाद में इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी. ये इमरजेंसी लैंडिंग भी तकनीकि खराबी के चलते हुई थी.

म्यांमार के मंडाले अंतरराष्ट्रीय हवाई अ़ड्डे पर उस वक्त अफरा तफरी का माहोल हो गया जब सुबह 9 बजे म्यांमार नेशनल एयरलाइंस के एक विमान ने पिछले पहियों के जरिए इमरजेंसी लैंडिंग की. उस वक्त विमान में बैठे लोगों की सांसें थम गईं. विमान में 82 यात्री और 7 क्रू मेंबर्स थे जो पूरी तरह सुरक्षित है.

3 thoughts on “एक महीने में GO AIR फ्लाईट की दूसरी ईमरजेंसी लैंडिंग, तकनीकी खराबी के चलते की गई लैंडिंग”

  1. Pingback: 온라인카지노
  2. Pingback: ts911betsoccer.com

Leave a Reply

%d bloggers like this: