अलीगढ़: थाने के पीछे कॉलोनी में देर रात किशोरी की हत्या

HS (1)
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

पुलिस के पहुंचने पर सिसक रही थी घायल किशोरी, मेडिकल कॉलेज ले जाते समय रास्ते मे हुई मौत

अलीगढ़, 18 जून (हि.स.). अलीगढ़ जनपद के थाना गांधीपार्क इलाके की नवविकसित यादव कालोनी में बुधवार देर रात्रि एक 10-11 साल किशोरी की सिर में भारी वस्तु के प्रहार से हत्या कर दी गई. खबर पर जब पुलिस पहुंची तो किशोरी सिसक रही थी. आनन- फानन उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, थाना गांधीपार्क के पीछे की यादव कालोनी में कुछ मकान बन चुके है और अभी कुछ मकान बन रहे हैं. इसी कालोनी की एक गली में खाली प्लाट के सामने बुधवार रात्रि एक दूधिया दूध देकर वापस जा था. इसी बीच उसने एक 10 -11 साल की किशोरी खून से लथपथ पड़ी देखी. उसने मोहल्ले के लोगों को इसकी सूचना दी और खबर पर पुलिस पहुंच गई.

सीओ द्वितीय पंकज श्रीवास्तव के बताया कि मेडिकल में बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया. उसके सिर में किसी भारी वस्तु से प्रहार किया है. मौके पर काफी खून पड़ा है और मांस के टुकड़े भी पड़े हैं. अभी किशोरी की पहचान नहीं हो सकी है. आशंका है कि आसपास में से कहीं से बच्ची यहां आई है और उसे मारा गया है. मामले में पहचान के लिए प्रयास जारी है. सीसीटीवी आदि भी देखे जा रहे हैं.

घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम के अलावा डॉग स्क्वायड टीम भी बुला है. टीम ने साक्ष्य एकत्र कर लिए है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव प्रताप/मोहित