गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री का वीडियो शेयर कर लिखा-हम थोड़े से सुधर जाएं तो हिन्दुतान बहुत सुधर जाएगा

बेगूसराय, 12 अक्टूबर. सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को स्वच्छता के प्रति सजग होने का अनुरोध किया है.

शनिवार को ट्वीटर के माध्यम से किए गए इस अनुरोध के साथ-साथ गिरिराज सिंह ने एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समुद्र के किनारे बिखरे कचरे को खुद से साफ कर रहे हैं.

खाली पैर प्रधानमंत्री मोदी हाथ में थैला लिए हुए हैं तथा उसमें समुद्र किनारे बिखरे कचरा को खुले हाथ से उठा कर रख रहे हैं. वीडियो के साथ गिरिराज सिंह ने लिखा है कि ‘हम थोड़े से सुधर जाएं तो हिन्दुतान बहुत सुधर जाएगा.

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी बार बार हमें सफाई हेतु जागृत कर रहे हैं. हम हिन्दुस्तान के हर भाग को देवस्थान का रूप मान कर सफाई पर ध्यान दें तो देश स्वर्ग बन जायेगा.’

महाबलीपुरम में समुद्र किनारे मॉर्निंग वॉक करने गए प्रधानमंत्री द्वारा अचानक सफाई शुरू किए जाने के वीडियो गिरिराज सिंह द्वारा ट्विटर पर शेयर किए जाने को बड़ी संख्या में लोग लाइक कमेंट और शेयर कर रहे हैं.

उल्लेखनीय हो कि दो अक्टूबर को बेगूसराय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ शुरू पदयात्रा में भी गिरिराज सिंह ने लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया था. यहां उन्होंने सफाई कर्मियों को सम्मानित भी किया था. हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र

Leave a Comment

%d bloggers like this: