मेरा मुंह खुलवायेंगे तो गूंज इटली तक जाएगी : गिरिराज सिंह

  • मुगल और रोहिंग्या को अपना वोट बैंक बनाने का आरोप लगाया है
  • मेरा मुंह खुलवायेंगे तो गूंज इटली तक जाएगी.’ ट्वीट होते ही मिनटों में तीन हजार से भी अधिक लोगों ने इस पर लाइक, कमेंट एवं रीट्वीट कर बखिया उधेड़ दी है.

बेगूसराय, 02 दिसम्बर(हि.स.). सोमवार को सुबह-सुबह बेगूसराय के सांसद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया है. गिरिराज सिंह ने यह हमला कांग्रेस नेता द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को प्रवासी कहने पर किया है.

उन्होंने कांग्रेस पर मुगल और रोहिंग्या को अपना वोट बैंक बनाने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही कहा है कि अगर मेरा मुंह खुल गया तो बात सिर्फ भारत तक ही नहीं रहेगी, इटली तक गूंजेगी. सोमवार की सुबह उन्होंने यह हमला ट्वीट कर किया.

ट्वीटर पर गिरिराज सिंह ने लिखा है कि ‘मुगलों और रोहिंग्यो को अपना वोट बैंक बनाने वाली कांग्रेस को राष्ट्रवादी मोदी अब बाहरी लगने लगे हैं. मेरा मुंह खुलवायेंगे तो गूंज इटली तक जाएगी.’ ट्वीट होते ही मिनटों में तीन हजार से भी अधिक लोगों ने इस पर लाइक, कमेंट एवं रीट्वीट कर बखिया उधेड़ दी है.

बता दें कि वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अधीर रंजन चौधरी ने एनआरसी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को बाहरी बताते हुए कहा था कि वे दोनों खुद प्रवासी हैं. हिंदुस्तान सबके लिए है, हिंदुस्तान किसी की जागीर है क्या.

इसके अलावा भी उन्होंने कई अन्य विवादित शब्दों का प्रयोग किया था. इसके बाद गिरिराज सिंह ने भी जोरदार मोर्चा खोलते हुए बखिया उघेरने की धमकी दे डाली है.

Trending Tags- Amit Shah | Narendra Modi | Giriraj Singh | Aaj ka Samachar | News Today

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र/शंकर

Leave a Reply

%d bloggers like this: