नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘घूमकेतु’ का टीजर हुआ जारी, जी5 पर इस दिन रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतु’ ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है. शुक्रवार को फिल्म का शानदार टीजर रिलीज किया गया है. फिल्म में नवाजुद्दीन मुख्य भूमिका में हैं और टीजर में उनका जबरदस्त अंदाज देखने लायक है. फिल्म 22 मई को जी5 पर रिलीज होगी.

जी5 प्रीमियम ने फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-‘बॉलीवुड में ऐसा राइटर और ऐसी कहानी, ना कभी थी और ना कभी आयेंगी!#घूमकेतु पहुंच  रहा है 22 मई को, सिर्फ जी5 पर!’

‘घूमकेतु’ के टीजर की शुरुआत नवाजुद्दीन सिद्दीकी के डायलॉग ‘हेलो बम्बई’ से होती है. इसके बाद बैकग्राउंड में आवाज सुनाई देती हैं बम्बई नहीं हुई मुंबई और इसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर दोहराते हैं हेलो मुंबई. इसके बाद नवाजुद्दीन कहते हैं कि मैं भी एक राइटर हूं और मैं भी अपनी कहानी लिखने मुंबई आया हूं.

फिल्म के टीजर में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप भी पुलिस की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा टीजर में अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा की भी झलक नजर आ रही है. फिल्म ‘घूमकेतु’ साल 2018 में ही बनकर तैयार हो गई थी, लेकिन किसी कारण से इसकी रिलीज रुकी हुई थी.

ऐसे में अब मेकर्स ने फैसला लिया कि इसे अब ओटीटी पर रिलीज किया जायेगा. फिल्म की कहानी एक संघर्षशील लेखक के जीवन पर आधारित है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा रागिनी खन्ना, ईला अरुण, अनुराग कश्यप, रघुबीर यादव आदि कलाकार है.

फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा कैमियो रोल में होंगे. ये फिल्म 22 मई को जी5 पर रिलीज होगी. पुष्पेन्द्र नाथ मिश्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है.

हिन्दुस्थान समाचार/ सुरभि सिन्हा

Leave a Reply

%d bloggers like this: