क्या पाकिस्तान जाकर चुनाव लड़ने का इरादा है?

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी के आजाद के बयान पर हमला बोला. उन्होंने कहा इस तरह के बयान देकर क्या उनका इरादा पाकिस्तान में जाकर चुनाव लड़ने का है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता द्वारा हिंदुओं के दिल में मुसलमानों के प्रति वैमनस्य की बात कहना, यह हिंदुओं को कम करके आंकना है. पात्रा ने कहा कि गुलाम नबी आजाद जी, क्या आप पाकिस्तान जाकर कैंपेनिंग करना चाहते हैं. इसलिए आपको हिंदू अच्छे नहीं लगते.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस हिंदुओं की छवि खराब करना चाहती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही हिंदुओं को हमेशा खराब तरीके से प्रस्तुत करने की कोशिश करती है.

पात्रा ने कहा कि कांग्रेस नेता ने हिंदुओं को नीचा दिखाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता को हिंदू अच्छे नहीं लगते. इसलिए कांग्रेस पाकिस्तान में फेसबुक एड देती है.

गुलाम नबी आजाद ने क्या कहा था?

गुलाम नबी बुधवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने लखनऊ गए हुए थे. और यहां उन्होंने बीजेपी सरकार पर वार करते हुए बीते कुछ सालों में देश का माहौल खराब होने की बात कही.

उन्होंने कहा था कि बीते चार सालों में मैंने पाया है कि अपने कार्यक्रमों में बुलाने वाले जो 95 फीसदी हिंदू भाई और नेता हुआ करते थे, अब उनकी संख्या घटकर महज 20 फीसदी रह गई है.

गुलाम नबी ने कहा था कि वो जब यूथ कांग्रेस में थे, तब से ही अंडमान-निकोबार से लेकर लक्षद्वीप तक, देशभर के कोने-कोने में कैंपेन के लिए जाते रहे हैं और उन्हें बुलाने वालों में 95 फीसदी हिंदू भाई और नेता हुआ करते थे.

उन्होंने कहा कि उस दौरान सिर्फ 5 फीसदी मुसलमान ही उन्हें अपने कार्यक्रमों में बुलाया करते थे. लेकिन वर्तमान समय में अपने कार्यक्रम में बुलाने वाले हिंदू भाइयों और नेताओं की संख्या घट गई है.

उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज लोग डरते हैं कि मुसलमान को बुलाने से कहीं कोई मुसीबत में ना पड़ जाएं.

%d bloggers like this: