इंदिरापुरम में पति ने दो पत्नियों संग 8वीं मंजिल से कूदकर दी जान, आर्थिक तंगी से था परेशान

जमीन विवाद में पूर्व प्रधान पति की हत्या, चाकू से बदमाशों ने किए ताबड़तोड़ वार, मौत..
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक दुखद खबर आ रही है. गाजियाबाद के इंदिरापुरम में पति और उसकी दो पत्नियों ने संदिग्ध हालातों में अपने अपार्टमेंट से छलांग लगा कर जान दे दी. वैभव खंड के अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से पति और उसकी दो पत्नियां कूद गई.

इस हादसे में पति और उसकी एक पत्नी की मौत हो गई है जबकि एक पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है. अभी आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है. इस घटना की सूचना सुबह 5 बजे गार्ड ने दी. वैभव खंड के कृष्णा अपार्टमेंट में रहने वाले तीन लोगों ने आत्महत्या की और छलांग लगाई.

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक मृतक का नाम गुलशन है, जबकि उसकी एक पत्नी गुलशन परवीन है तो दूसरी संजना है. वहीं मरने से पहले पति पत्नी ने अपने सो रहे दो बच्चों की भी गला दबाकर हत्या कर दी. दोनों बच्चों का नाम रितिक और रितिका है.

माना जा रहा है कि ये लोग आर्थिक तंगी से परेशान थे. इसी कारण इन्होंने ये कदम उठाया. हालांकि पुलिस ने अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी है.