नच बलिए सीजन 9 में नजर आएगी ये पॉपुलर रेसलर जोड़ी!

  • कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडलिस्ट गीता फोगाट अपने पति संग नजर आएंगी. गीता के पति पवन कुमार भी नेशनल लेवल रेसलर हैं
  • नच बलिए के पिछले सीजन के लिए भी अप्रोच किया गया था. लेकिन किसी वजह से वो ये शो नहीं कर पाए थे. बता दें कि गीता का ये दूसरा रियलटी शो होगा

नई दिल्ली: पॉपुलर डांस रियलटी शो नच बलिए सीजन 9 जल्द ही शुरु होने वाला है. शो में मैरिड कपल्स के साथ-साथ एक्स कपल्स भी नजर आएंगे. इस शो की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. कई कपल्स के नाम की लिस्ट पहले ही सामने आ चुकी है.

शो के लिए अब कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडलिस्ट गीता फोगाट अपने पति संग नजर आएंगी. गीता के पति पवन कुमार भी नेशनल लेवल रेसलर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों का नाम शो के लिए फाइनल कर लिया गया है.

सूत्रों के मुताबिक दोनों को नच बलिए के पिछले सीजन के लिए भी अप्रोच किया गया था. लेकिन किसी वजह से वो ये शो नहीं कर पाए थे. बता दें कि गीता का ये दूसरा रियलटी शो होगा.

गीता इससे पहले कलर्स के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आई थीं. जिसमें वो खतरनाक स्टंट सीन करती हुई नजर आईं थीं. बता दें कि नच बलिए सीजन 9 को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं.

शो के होस्ट की बात करें तो टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर होस्ट करते हुए नजर आएंगे. इस बार शो के मेकर्स ने तड़का लगाने के लिए उन कपल्स को भी हिस्सा बनाया है जो एक-दूसरे को छोड़ चुके हैं. ऐसे में इस बार शो को देखना दिलचस्प होगा.

Trending Tags- Bollywood News | Nach Baliye Season 9 | Commonwealth Games | Geeta Phogat

1 thought on “नच बलिए सीजन 9 में नजर आएगी ये पॉपुलर रेसलर जोड़ी!”

Leave a Reply